रेवाड़ी वासियों को मिली डायलिसिस सुविधा की सौगात

punjabkesari.in Saturday, Mar 02, 2019 - 01:08 PM (IST)

रेवाड़ी(मोहिंदर): लम्बे इंतजार के बाद रेवाड़ी वासियों को नागरिक अस्पताल मे पहली बार डायलिसिस की सुविधा उपलब्ध हुई, जिसका उद्घाटन विधायक रणधीर कापड़ीवास ने रीबन काट कर किया। उन्होंने इस उपलब्धि के लिए स्वास्थ्य मंत्री अनिल विज और मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर का आभार व्यक्त किया। साथ ही अस्पताल के स्टाफ को भी बधाई दी, जिनके प्रयास से ये सब सफल हो पाया।

विधायक कापड़ीवास ने कहा पहले डायलिसिस के लिये यहाँ के लोगों को दिल्ली व गुडग़ांव जैसे बड़े शहरों में जाना पड़ता था, जिसके लिए उनका बहुत सारा पैसा और समय भी लगता था, लेकिन अब नागरिक अस्पताल मे ही 8 मशीनें डायलिसिस की लगाई गई हैं और यह सुविधा बीपीएल परिवार के लिये बिल्कुल निशुल्क है। जबकि सामान्य वर्ग के लिए मार्केट से आधे रेत में ये सुविधा उपलब्ध होगी।

वहीं विधायक ने जांबाज पायलट अभिनंदन की स्वदेश वापसी पर पूरे राष्ट के साथ केंद्रीय मंत्री गडकरी व प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का धन्यवाद करते हुए कहा कि पक्ष हो या विपक्ष दुख की इस घड़ी में सब एकजुट रहे। वहीं इस कड़ी में अस्पताल में डायलिसिस कराने आये एक मरीज व उसकी पत्नी ने भी इस सुविधा के लिए सरकार का धन्यवेाद किया।  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Shivam

Recommended News

Related News

static