नामी स्कूल में मासूम से रैगिंग, मिल रही उठवाने की धमकियां(Video)

punjabkesari.in Thursday, Oct 04, 2018 - 02:00 PM (IST)

करनाल(केसी आर्या): रोहतक के गुरुकुल में नाबालिग छात्रों के साथ कुर्कम की घटना के बाद अब करनाल का एक नामी स्कूल सुर्खियों में हैं। स्कूल में पढ़ने वाले 8 साल के बच्चे के साथ रैगिंग और सेक्सुअल हैरासमेंट का मामला सामने आया है। बच्चे के पिता को मामले को रफा दफा करने के लिए कई प्रकार के प्रलोभन व धमकियां मिल रही है। जिसमें कहा गया है कि मै पाकिस्तान से मसूद बोल रहा हूं, डीपीएस के मामले से पीछे हट जा नहीं तो पूरे परिवार को उठवा दूंगा।
PunjabKesari
पुलिस फोन पर अंतर्राष्ट्रीय अज्ञात नंबर से धमकी देने वाले के खिलाफ मामला दर्ज कर आगे की कार्यवाही में जुटी है। करनाल पुलिस अधीक्षक ने कहा कि इस मामले की कड़ी से जुड़े हुए जितने भी लोग है जांच करने के बाद सब पर सख्त कार्रवाई की जाएगी। धमकी देने वाले ने ये भी कहा है कि भारत में उनकी ही सरकार है। धमकी  के बाद से परिवार बहुत ही ज्यादा सदमे में है। पीड़ित परिवार ने मामले की शिकायत एस पी सुरेंद्र सिंह भौरिया को की है। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर आगे कार्यवाही शुरू कर दी है। 
PunjabKesari
बता दे कि डीपीएस में पढ़ने वाले छोटी कक्षा के एक बच्चे ने आरोप लगाया है कि कुछ बड़ी क्लास के लड़के उसे उठाकर झाड़ियों में ले गए और उसके साथ मारपीट कर निक्कर उतरवाई। इसको लेकर उसने कई बार स्कूल के प्रिंसिपल को शिकायत की, लेकिन अभी तक स्कूल की तरफ से  कोई भी ठोस कार्यवाही नहीं हुई है। इसके बाद परिजनों ने बाल कल्याण समिति व एसपी करनाल और कई उच्च विभागो में इस  मामले को लेकर स्कूल के खिलाफ शिकायत दी है। 
PunjabKesari
बच्चे के पिता ने बताया कि  मंगलवार को उसके मोबाइल पर फोन आया और फोन करने वाले ने अपना नाम पाकिस्तान का मसूद अहमद बताया। डीपीएस स्कूल की प्रिंसिपल मीनू अरोड़ा का कहना है कि इस मामले की जांच कराई जा रही है। जिन बच्चों पर रैगिंग के आरोप है, उनकी काउंसलिंग कराई जा रही है। पाकिस्तान का बताकर फोन पर जो आदमी धमकी दे रहा है वह उसको नहीं जानती।    


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Rakhi Yadav

Recommended News

Related News

static