आरएमपी ने आग लगाकर कर ली आत्महत्या, परिजन बोले- सांस की बीमारी से थे बहुत परेशान

3/22/2021 10:37:27 AM

हिसार (स्वामी): दिल्ली बाइपास पर बहुतकनीकी संस्थान के साथ लगती झाडयि़ों में रविवार को ढाणी किशन दत्त निवासी आर.एम.पी. डॉक्टर दयानंद सोनी (50) ने ज्वलनशील पदार्थ छिड़ककर आग लगा ली, जिससे उसकी मौत हो गई। परिजनों का कहना है कि वह सांस की बीमारी से तंग थे। सिटी थाना पुलिस ने इस संबंध में इत्तेफाकिया कार्रवाई की है। 

सूचना मिलने पर सिटी थाना प्रभारी कप्तान सिंह व पड़ाव चौकी प्रभारी मनमोहन सिंह टीम के साथ मौके पर पहुंचे। वहां झाडिय़ों में एक व्यक्ति का जला हुआ शव पड़ा था। पास में एक स्कूटी खड़ी थी और शव के साथ एक आधी जली हुई बोतल पड़ी थी। डी.आई.जी. कम एस.एस.पी. बलवान सिंह राणा ने घटनास्थल का जायजा लिया। पुलिस ने जांच शुरू की तो स्कूटी जगाधरी के अनिल के नाम पंजीकृत मिली। पुलिस ने जांच का दायरा बढ़ाया तो शव स्कूटी के मालिक अनिल के रिश्तेदार दयानंद का निकला। 

12 क्वार्टर की ढाणी किशन दत्त निवासी विकास ने बताया कि उसके पिता दयानंद सोनी क्लीनिक चलाते थे। उन्होंने काफी समय पहले चोट लगने के कारण क्लीनिक बंद कर दिया था। वह उसके बाद से घर रहने लगे और सांस की बीमारी से ग्रस्त हो गए। उनका शहर के एक निजी अस्पताल से उपचार चल रहा था। वह सुबह करीब आठ बजे स्कूटी लेकर घर से निकले थे। उसके बाद हमें बहुतकनीकी संस्थान के साथ लगती झाडयि़ों में उनका जला हुआ शव मिला।
 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।) 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

vinod kumar

Recommended News

static