पैदल जा रहे पुलिस जवान ने बाइक सवार से मांगी लिफ्ट, बैठते ही कार ने रौंदा

punjabkesari.in Sunday, Nov 25, 2018 - 05:49 PM (IST)

फरीदाबाद(अनिल राठी): फरीदाबाद में लिफ्ट लेना एक पुलिस जवान को महंगा पड़ गया, जिसकी कीमत उसे जान देकर चुकानी पड़ी। दरअसल छुट्टियां काटने घऱ अा रहे पुलिस जवान ने रास्ते में बाइक सवार से लिफ्ट ली और घर की तरफ चल पड़ा। तभी  पीछे  से अा रही तेज रफ्तार कार ने उन्हें टक्कर मार दी। जिसके बाद दोनों दूर जाकर गिरे। 
PunjabKesari
दोनों को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती करवाया गया, जहां हरियाणा के पुलिस जवान की मौत हो गई। जबकि दूसरा घआयल युवक का इळाज किया जा रहा है। वहीं सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सिविल अस्पताल भेज दिया है। पुलिस ने अारोपी चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरु कर दी है। 
PunjabKesari

मृतक की पहचा पुलिस में तैनात EHC धर्मबीर के रूप में हुई है,  जो गुरुग्राम के बादशपुर थाने में तैनात था। मृतक रविवार सुबह की ड्यूटी समाप्त कर अपने घर फरीदबाद के लिए निकला था। लेकिन सड़क हादसे में उसकी मौत हो गई। वहीं बाइक चालक की हालत को गम्भीर देखते हुए दिल्ली के सफदरजंग अस्पताल के लिए रेफर कर दिया गया जहां उसकी हालत अभी चिंताजनक बताई जा रही है।
PunjabKesari
जांच अधिकारी का कहना है कि अारोपी कार की नम्बर प्लेट मौके पर ही गिर गई जिससे उसकी पहचान हो गई है जिसे जल्द कब्जे में लेकर आरोपी चालक को गिरफ्तार कर लिया जएगा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Deepak Paul

Recommended News

Related News

static