हादसा: ट्राले ने बाइक सवार को कुचला, मौके पर मौत, मृतक के पास मिला BSF का आइडेंटी कार्ड

punjabkesari.in Friday, Jun 19, 2020 - 04:52 PM (IST)

भिवानी (अशोक): भिवानी के हनुमान ढाणी चौक पर एक दर्दनाक हादसा हो गया। यहां एक ट्राले ने बाइक सवार को कुचल दिया। जिससे उसकी माैके पर ही माैत हो गई। मृतक बाइक सवार के पास से पुलिस को कुछ कागजात मिलेे हैं उसमें सतीश नाम है, भारत नगर का बीएसएफ का जवान बताया जा रहा है। पुलिस इस मामले में गहन रूप से पुष्टि कर रही है। फिलहाल पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिवानी के सामान्य अस्पताल में भेज दिया है।

PunjabKesari, haryana

यह हादसा आज दोपहर को हुआ। मौके पर पहुंचे पुलिस अधिकारी नरेश कुमार ने बताया कि इस घटना की सूचना मिलते ही वह माैके पर पहुंचे। जिसके बाद उन्होंने शव को कब्जे में लेकर भिवानी के सामान्य अस्पताल भेजा। उन्होंने बताया कि मृतक के पास से कुछ कागज से मिले हैं, जिसमें सतीश नाम दर्शाया गया है, उसके आधार कार्ड में भी यही सतीश नाम है।

अधिकारी ने बताया कि मृतक के पास से एक बीएसएफ का आइडेंटी कार्ड मिला है, उसमें भी यह सतीश नाम दर्शाया गया है। फिलहाल पुलिस इस मामले में गहन रूप से जांच कर रही है और आसपास के सीसीटीवी कैमरे में फुटेज भी देख रही है कि आखिर यह हादसा कैसे हुआ। इस घटना के बाग ट्राले का चालक मौके से फरार है, जिसकी तलाश में पुलिस लगी हुई है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

vinod kumar

Recommended News

Related News

static