सब्जी उतार रहे युवक के लिए काल बनकर आया कैंटर, जबरदस्त टक्कर में चली गई जान

punjabkesari.in Monday, Dec 28, 2020 - 02:59 PM (IST)

गुरुग्राम (मोहित कुमार): गुरुग्राम की पटौदी सब्जी मंडी में सोमवार को दर्दनाक हादसे में एक युवक की मौत हो गई, जबकि दूसरा व्यक्ति गंभीर रुप से घायल हो गया, जोकि अस्पताल में मौत और जिंदगी की जंग लड़ रहा है। इस हादसे में वाहन चालक की लापरवाही सामने आई है, जिसके चलते एक युवक की जान चली गई। यह पूरी घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है। 

PunjabKesari, haryana

जानकारी के मुताबिक सोमवार अल सुबह-सुबह पटौदी के वार्ड नंबर 5 का रहने वाला कालू नामक युवक सब्जी मंडी में गाड़ी से सब्जियां उतार रहा था, इस दौरान अचानक पीछे से एक ट्रैक्टर आकर इतनी तेजी से टकराया जो कि इसकी जान पर भारी पड़ गया। उसे गंभीर हालत में अस्पताल लाया गया, लेकिन उसकी जान नहीं बच पाई।

इस बारे जानकारी देते हुए पटौदी थाना प्रभारी करण सिंह ने बताया कैंटर चालक 6 भैंस 2 गाय लेकर जा रहा था, इस बीच वह तेज रफ्तार के कारण ट्रैक्टर से टकराया, जिसके बाद ट्रैक्टर आगे खड़े पिकअप से टकराया, जिससे एक मजदूर जोकि सब्जी उतार रहा था चपेट में आ गया। अस्पताल ले जाते समय उसकी मौत हो गई। 

PunjabKesari, haryana

मृतक पटौदी के वार्ड नंबर 5 का रहने वाला बताया गया है। कैंटर पलटने के बाद दो बछड़े और एक कटिया भी मर गई। पुलिस ने कैंटर को काटकर उसमें फंसे व्यापारी को भी बाहर निकाला। पुलिस ने इस मामले में जांच शुरु कर दी है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

vinod kumar

Related News

Recommended News

static