बदहाल रोड की वजह से मौतों का सिलसिला जारी, अब बुजुर्ग महिला की लील ली जान

punjabkesari.in Tuesday, Jan 12, 2021 - 10:34 AM (IST)

जींद (अनिल कुमार): जींद में बदहाल रोहतक रोड़ की वजह से मौतों का सिलसिला लगातार जारी है। यहां बदहाल सड़क ने एक बुजुर्ग महिला की जान ले ली। इससे पहले दर्जनों लोग इस सड़क की वजह से अपनी जान गवां चुकें है। न जाने कितने लोग अपाहिज हो चुकें है। जीन्द विकासं संगठन के अध्यक्ष राजकुमार गोयल ने इन सब मौतों के लिए प्रशासन को जिम्मेवार ठहराया है और मांग की है कि संबंधित विभाग के अफसरों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज होना चाहिए।

बदहाल सड़क की वजह से 65 साल की बुजुर्ग भतेरी देवी की मौत हो गई। भतेरी देवी पैदल अपनी बहन से मिलने के लिए जा रही थी कि पीछे से उबड़-खाबड़ रोड पर तेज स्पीड से आ रहे कैन्टर ने उसे अपनी चपेट पर ले लिया, जिससे महिला की मौके पर ही मौत हो गई। जीन्द विकास संगठन के अध्यक्ष राजकुमार गोयल का कहना है कि पिछले तीन साल से यह सड़क पूरी तरह से बदहाल है। सड़क इतनी खंडहर हो चुकी है कि यहां लगातार सड़क दुर्घटनाओं से हादसे हो रहे है। 

इस बदहाल सड़क की वजह से न जाने कितने लोगों की जान जा चुकी है। लोग इसे मौत की सड़क के नाम से जानने लगे है। अगर प्रशासन समय रहते सड़क का निर्माण करवा देता तो इन हादसों पर रोक लग सकती थी। लेकिन प्रशासन के कानों पर जूं तक भी नहीं रेंग रही और इस सड़क पर होने वाली मौतों का सिलसिला लगातार जारी है। गोयल ने इन सब मौतों के लिए प्रशासन को जिम्मेवार ठहराया है और मांग की है कि संबंधित विभाग के अफसरों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज होना चाहिए।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

vinod kumar

Related News

Recommended News

static