ट्रक के नीचे आया बच्चा, मगर खरोच तक नहीं आई, दादा बोला- देवी ने किया चमत्कार (देखें VIDEO)

10/21/2020 10:53:17 PM

कुरुक्षेत्र (रणदीप): जाको राखे साइयां, मार सके ना कोय बड़ी पुरानी कहावत है ये, आपने भी जरूर सुनी होगी, लेकिन यह कहावत बुधवार को कुरुक्षेत्र के शाहबाद उपमंडल में साकार हुई। यहां एक बच्चा मौत के मुंह में जाकर भी सही सलामत लौट आया। यह चमत्कारी हादसा सीसीटीवी में कैद हो गया। 

PunjabKesari, haryana

बुधवार को कुरुक्षेत्र के शाहाबाद उपमंडल में सड़क किनारे एक ट्रक खड़ा था। इसी दौरान दूसरी ओर से साइकिल लेकर दो बच्चे ट्रक के सामने से सड़क पार करने लगे, लेकिन दोनों बच्चे जैसे ही ट्रक के सामने आए, ट्रक चल पड़ा, जिसमें एक बच्चा साइकिल सहित ट्रक के नीचे आ गया। बच्चे को ट्रक के नीचे जाते देख, दूसरा बच्चा चिल्लाया, जिसे देख आसपास के लोगों ने भी शोर मचाया। जिस पर ट्रक चालक ने ब्रेक लगा दी, जिसके बाद ट्रक के नीचे से बच्चा सकुशल खुद ही बाहर आ गया। यह देख लोग हैरान रह गए। 

मौत को मात देने वाले इस बच्चे का नाम आर्यन है। जब से आर्यन के परिजनों को इस हादसे की जानकारी मिली है, वो देवी मां की दुहाई देते नहीं थक रहे। आर्यन के दादा का कहना है कि आजकल नवरात्र चल रहे हैं, और उनके पोते को देवी मां ने ही नई जिंदगी दी है।

PunjabKesari, haryana

वहीं घटना के चश्मदीद रमेश कुमार ने विस्तार से जानकारी देते हुए बताया कि शाहबाद के शुभम पैलेस के पास ट्रक चालक रास्ता पूछ रहा था। रास्ता पूछने के बाद चालक ने ट्रक आगे बढ़ाया तो उसके नीचे एक दम से आर्यन आ गया, लेकिन वह बाल-बाल बच गया।


vinod kumar

Related News