दर्दनाक सड़क हादसे में दो दोस्तों की मौत, शादी के बाद जा रहे थे ससुराल

12/6/2020 4:46:23 PM

पानीपत (सचिन शर्मा): हरियाणा के पानीपत में एक दर्दनाक हादसे में 2 दोस्तों की मौत हो गई। यह हादसा जीटी रोड पर गांव गांजबड़ के पास हुआ। यहां बाइक को बस ने टक्कर मार दी। टक्कर इतनी जबरदस्त थी की दोनों दोस्तों की जान चली गई। पुलिस ने दोनों के शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए पानीपत सिविल अस्पताल भेज दिया है। इस घटना के बाद बस चालक फरार हो गया है। 

पानीपत सदर थाना पुलिस जांच अधिकारी ने बताया एक्सीडेंट की सूचना मिलने पर रात को ही पुलिस मौके पर पहुंच गई थी और दुर्घटना के बाद मृत पाए गए दोनों बाइक सवार को एंबुलेंस के द्वारा पानीपत के नागरिक अस्पताल के शवगृह पहुंचा दिया गया था। दुर्घटना स्थल पर मिले मोबाइल से नंबर निकाल कर परिजनों को रात को ही सूचना भेज दी गई थी। 

उन्होंने कहा कि बस को कब्जे में लेकर सदर थाना पहुंचा दिया गया, बस का ड्राइवर मौके से फरार हो गया था। जिसको जल्द पकड़ लिया जाएगा। रविवार को शवों का पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सौंप दिया जाएगा। दोनों मृतक सोनीपत जिले के गांव पांवसरा के रहने वाले थे।

वहीं मृतक के परिजनों ने बताया दोनों दोस्त गंगा राम और देवेंद्र शादी में गए हुए थे, शादी के बाद रात को ही उनमें से एक की ससुराल इंद्री के गांव समोरा में पड़ती है वहां मिलने के लिए जा रहे थे तो रास्ते में पानीपत के पास एक्सीडेंट हो गया। जिससे दोनों की मौत हो गई। दोनों की उम्र लगभग 45 साल थी। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

vinod kumar

Related News

Recommended News

static