डिप्टी मेयर के क्षेत्र में सड़क बानी तालाब, जनता नारकीय जीवन जीने को मजबूर

punjabkesari.in Friday, Jun 18, 2021 - 05:48 PM (IST)

पानीपत (सचिन): जनता द्वारा करोड़ों का टैक्स दिए जाने के बाद भी पानीपत की जनता नारकीय जीवन जीने को मजबूर है। यहां तक कि शहर के जनप्रतिनिधि निगम के डिप्टी मेयर के क्षेत्र में भी सड़कों ने तालाब का रूप धारण किया है। बिना बरसात के सड़कों पर जमा पानी से राहगीरों व स्थानीय लोगों को होने वाली समस्या के साथ दुकानदारों का रोजगार ठप हो गया है। 

जानकारी के मुताबिक, पानीपत के बबैल रोड शिव नगर के निवासी इन दिनों नारकीय जीवन जीने को मजबूर हैं। गंदे पानी की निकासी ना होना इनकी प्रमुख समस्या है। हैरत की बात है कि इस क्षेत्र से चुने गए पार्षद रविंद्र कुमार इस समय निगम में डिप्टी मेयर हैं, लेकिन बावजूद इसके समस्या का समाधान नहीं हो रहा है। 

स्थानीय निवासियों ने बताया कि क्षेत्र में गंदे पानी की निकासी की कोई व्यवस्था नहीं है, जिसके चलते सड़कों पर जलभराव हो जाता है और उन्हें भारी परेशानियों से गुजरना पड़ता है। वहां के निवासियों का कहना है कि सड़क पर हुए जलभराव के कारण आने जाने में उन्हें और राहगीरों को तो परेशानी होती ही है, साथ ही उनकी दुकानदारी भी बुरी तरह प्रभावित हो रही है।

उन्होंने बताया कि इस समस्या को लेकर वह तमाम जनप्रतिनिधियों के सामने गुहार लगा चुके हैं लेकिन उनकी किसी ने भी सुनवाई नहीं की। अब एक बार फिर से उन्होंने प्रशासन के समक्ष गुहार लगाई है कि उन्हें जल्द से जल्द इस समस्या से निजात दिलाई जाए।
 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।) 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Shivam

Recommended News

Related News

static