नौकरी का पहला दिन बना जिंदगी का आखरी दिन, रोडवेज बस के कुचलने से महिला की मौत

punjabkesari.in Saturday, Aug 13, 2022 - 02:30 PM (IST)

रोहतक (दीपक भारद्वाज) : रोहतक बस स्टैंड पर आज सुबह हादसा हो गया जहां  प्राइवेट अस्पताल में नर्स की जॉइनिंग करने के लिए आई महिला को रोडवेज बस ने कुचल दिया। बताया जा रहा है कि बस से उतरते वक्त पिछले टायर के नीचे आने से महिला की मौके पर ही मौत हो गई। बस ड्राइवर पर कार्रवाई के लिए परिजनों ने भी बस स्टैंड पर हंगामा कर दिया। फिलहाल पुलिस इस मामले की जांच में जुटी हुई है और शव को पोस्टमार्टम के लिए रोहतक पीजीआई भेज दिया गया है। 

जानकारी के मुताबिक बैंसी गांव की रहने वाली महिला सोनिया का आज नौकरी का पहला ही दिन था और वह रोहतक के एक निजी अस्पताल में जॉइनिंग करने के लिए हंसी खुशी अपने घर से निकली थी। लेकिन शायद उसे यह पता नहीं था कि नौकरी का पहला दिन उसकी जिंदगी का आखरी दिन बन जाएगा। जैसे ही सोनिया रोहतक बस स्टैंड पर बस से उतरी रही थी तो ड्राइवर ने अचानक बस चला दी और सोनिया बस के पिछले टायर के नीचे आ गई। जिसके चलते सोनिया की मौके पर ही मौत हो गई। जैसे ही परिजनों को इस हादसे की जानकारी मिली वह बस स्टैंड पर पहुंचे और रोडवेज की बस के चालक के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग को लेकर हंगामा कर दिया। परिजनों का कहना है कि बस स्टैंड पर भी हादसे को अंजाम देने वाली हरियाणा रोडवेज की बस ने अचानक बस चला दी, जिस वजह से सोनिया की मौत हुई है।

चौकी इंचार्ज सुरेंद्र ने बताया कि उन्होंने परिजनों के बयान के आधार पर मामला दर्ज कर लिया है। जिसमें बस चालक पर लापरवाही के आरोप लगे हैं। वह बस स्टैंड पर लगे सीसीटीवी कैमरों की भी जांच करेंगे। जिससे हादसे के सही कारणों का पता चल पाएगा। फिलहाल मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Manisha rana

Recommended News

Related News

static