सिरसा में रोडवेज कर्मचारियों ने फिर किया चक्का जाम, यात्री परेशान

punjabkesari.in Sunday, May 28, 2017 - 11:56 AM (IST)

सिरसा (सतनाम सिंह):सिरसा डिप्पो के कर्मचारियों ने आज फिर से सरकार की प्राइवेट पॉलिसी 2016-17 के विरोध में चक्का जाम कर दिया है। कर्मचारियों ने सरकार व जिला प्रशासन पर वायदा खिलाफी का आरोप लगाते हुए जमकर नारेबाजी की। कर्मचारियों का कहना है कि जबतक सरकार इस पॉलिसी को पूरी तरह रद्द नहीं करती उनका विरोध जारी रहेगा। वही अचानक हुए इस चक्का जाम से यात्री काफी परेशान नजर आए।
PunjabKesari
कर्मचारी नेता राम कुमार चुरनिया ने बताया कि 2 दिन पहले जिला प्रशासन ने उन्हें आश्वाशन दिया था कि प्राइवेट पॉलिसी 2016-17 सरकार और कोर्ट ने रद्द कर दी है, लेकिन आज सिरसा भी उसी पॉलिसी के तहत प्राइवेट बसे चलाई गईं जिसके विरोध में उन्होंने जिला डिप्पो का चक्का जाम किया है।
PunjabKesari
उन्होंने कहा कि प्रदेश में कही भी इस पॉलिसी के तहत बसे नहीं चल रहीं लेकिन सिरसा में चलाई जा रही है, जिसका वे विरोध करेंगे। 
PunjabKesari
वहीं, कर्मचारी मदन लाल ने कहा कि जिला प्रशासन बार-बार वायदा कर मुकर कर कर्मचारियों को आम जनता के बीच बदनाम करने कोशिश कर रहा है और सरकार रोडवेज को निजीकरण की तरफ लेकर जाना चाहती है।
PunjabKesari
उन्होंने कहा कि रोडवेज कर्मचारी किसी भी कीमत पर रोडवेज का निजीकरण नहीं देंगे चाहे उसके लिए कोई भी  कुर्बानी क्यो न देनी पड़े।  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News

static