महिला सहित 4 लुटेरे चढ़े पुलिस के हत्थे, लिफ्ट लेने के बहाने करते थे लूट

punjabkesari.in Monday, Jul 10, 2017 - 04:06 PM (IST)

फरीदाबाद(अनिल राठी):फरीदाबाद सूरजकुंड थाना पुलिस को उस वक्त बडी कामयाबी हाथ लगी जब सूचना के आधार पर उन्होंने एक महिला सहित चार शातिर लुटेरों को पुलिस से ही लूटपाट करते हुए गिरफ्तार कर लिया। महिला का नाम आरती है अौर यह दिल्ली में सक्रिह दीपक गैंग की सदस्य है। यह दिल्ली सूरजकुंड रोड पर अपने अन्य तीन साथियों के साथ मिलकर लूट की वारदातों को अंजाम देती थी। 
PunjabKesari
जानकारी के अनुसार लुटेरी महिला सुनसान सड़क देखकर पर लिफ्ट के लिए गाड़ी रुकवाती है अौर जब गाड़ी रुकती थी तो इसके गैंग के अन्य सदस्य पीछे से आकर हथियारों के बल पर वाहन चालक को लूट देते थे। इसकी सूचना के बाद सूरजकुंड पुलिस ने दो टीम गठित की, जिसमें एक टीम को आम वाहन चालक बन के सड़क से गुजरती है तो लुटेरी महिला लिफ्ट लेने के लिए खड़ी मिलती है। जैसे ही पुलिस कर्मी लिफ्ट देने के लिए गाड़ी रोकते हैं तो तुरंत पीछे से लुटेरी महिला के अन्य साथी आकर पुलिस कर्मियों की कनपटी पर बंदूक रख देते हैं। इसी बीच पुलिस की दूसरी टीम पहुंचती है और चारों शातिर लुटेरों को रंगे हाथों गिरफ्तार कर लिया।
PunjabKesari
डी.सी.पी. क्राईम अस्था मोदी ने प्रैसवर्ता कर पूरी जानकारी देते हुए बताया कि लुटेरी महिला बल्लभगढ की रहने वाली है जो कि इन दिनों दिल्ली में रहकर दीपक पंडित की गैंग की सदस्य है। उसके तीन अन्य साथी दिल्ली के ही रहने वाले हैं जो इसी गैंग के सदस्य हैं, जिन्होंने दिल्ली में पहले भी कई वारदतों को अंजाम दिए हैं। हाल ही में ये शातिर लुटेरे राजू बाबा गैंग के सदस्य मौनू तिगडी को मारने की फिराक में घूम रहे थे। इनसे पुलिस ने दो पिस्टल एक बंटनदार चाकू और करीब आधा दर्जन जिंदा करतूस बरामद किए हैं। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News

static