अंबाला में टैक्सी ड्राइवर को लुटेरों ने घेरा, छीनी चाबी...फिर धक्का देकर कार लेकर हुए फरार

punjabkesari.in Sunday, May 28, 2023 - 10:52 AM (IST)

अंबाला : अंबाला जिले में दिल्ली-चंडीगढ़ नेशनल हाइवे पर बाइक सवार बदमाश टैक्सी ड्राइवर से स्विफ्ट डिजायर गाड़ी लूट कर फरार हो गए। बदमाशों ने इस वारदात को हथियार के दम पर नेशनल हाइवे-44 के सामने अंजाम दिया। यह वारदात शनिवार शाम सवा 5 बजे की है। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरु कर दी है।

जानकारी के मुताबिक कुरुक्षेत्र के गांव तंगौर निवासी जीतेंद्र कुमार ने बताया कि वह टैक्सी ड्राइवर है। शनिवार को उसके भाई अभिषेक का उसके पिता के पास फोन आया कि अंबाला कैंट रेलवे स्टेशन पर सवारी आएगी। आप जीतेंद्र को गाड़ी लेकर भेज दो। सवारियों को चंडीगढ़ छोड़ना है। वह अंबाला कैंट रेलवे स्टेशन के लिए निकला।

शिकायतकर्ता ने बताया कि वह शाम सवा 5 बजे पक्की सराए अंबाला कैंट के सामने नेशनल हाइवे-44 पर पहुंचा और गाड़ी रोककर सवारी को फोन करने लगा। इसी बीच 2 युवक आए और इनमें से एक ने उसकी गाड़ी के शीशे पर मुक्का मारा। युवक ने कहा कि गाड़ी से नीचे उतर। इसी दौरान दूसरे युवक ने हथियार निकाला और बाजू पर मार दिया। आरोपियों ने उसकी गाड़ी की चाबी छीन ली। एक बदमाश ने धक्का देकर नीचे गिरा दिया और उनमें से एक बदमाश गाड़ी लेकर चंडीगढ़ की तरफ दौड़ गया। दूसरा बदमाश दौड़कर सड़क की दूसरी साइड पहले से बाइक पर खड़े लड़कों के साथ भाग गया।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)   

 


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Manisha rana

Recommended News

Related News

static