पेप्सी खरीदने के बहाने दुकान में घुसा युवक, फिर दुकानदार की  कनपटी पर रखी बंदूक....खौफ में पीड़ित

punjabkesari.in Saturday, Mar 02, 2024 - 05:08 PM (IST)

गुडगाँव: हथियार के बल पर नकाबपोश बाइकर्स लूटेरों ने एक दुकानदार को सामान देने के बहाने दुकान में अंदर लेकर जाकर नकदी लूट ली और फरार हो गए। आरोपी दुकानदार को जान से मारने की धमकी देकर गए है, जिससे पीड़ित-सहमा हुआ हुआ है। होडल थाना पुलिस ने दुकानदार की शिकायत पर अज्ञात बाइकर्स लूटेरों के खिलाफ विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

होडल थाना प्रभारी उमर मोहम्मद के अनुसार, सब्जी मंडी होडल के निकट रहने वाले रोहताश कुमार ने दी शिकायत में कहा कि उसकी परचून की दुकान है। गुरुवार की रात करीब साढ़े नौ बजे वह अपनी दुकान को बंद कर रहा था। उसी समय बाइक सवार दो युवक आए और उन्होंने पैप्सी, चिप्स व कुरकुरे मांगे। पीड़ित दुकानदार ने उन्हें मांगा हुआ सामान दे दिया तो बाइक सवारों ने उसे 100 रुपए दिए। दुकानदार रोहताश जब पैसों को दुकान के गल्ले में रखने के लिए गया तो उनमें से एक युवक बाइक से उतरा और दुकान के अंदर आकर उसकी कनपटी देशी तमंचा लगा दिया। जिससे पीड़ित दुकानदार डर गया और गल्ले से दूर हट गया।

गल्ले में रखी नकदी लूटी: आरोपी हथियार के बल पर उसे दुकान के अंदर ले गए और गल्ले में रखी हजारों की नकदी लूट ली। बदमाश जाते समय जान से मारने की धमकी दे गए हैं। पीड़ित ने इसकी शिकायत होडल थाना पुलिस को दी। पुलिस ने पीडि़त दुकानदार रोहताश की शिकायत पर अज्ञात बाइकर्स लूटेरों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर तलाश शुरू कर दी है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Isha

Recommended News

Related News

static