दवाईयों के होलसेलर से बंदूक की नोक पर दिनदहाड़े लाखों की लूट

punjabkesari.in Saturday, May 25, 2019 - 08:46 PM (IST)

गोहाना (सुनील जिंदल): गोहाना में दिन दहाड़े बदमाशों ने एक दवा विक्रेता से उसकी दुकान पर ही बंदूक की नोक पर ढाई लाख की लूट की वारदात को अंजाम दिया। बदमाश लूट के बाद मौके से फरार हो गए, वहीं सूचना मिलने के बाद पहुंची पुलिस ने दुकानदार के बयान पर अज्ञात बदमाशों के खिलाफ मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है। उधर, इस घटना के बाद आस पास के दुकानदारों में पुलिस प्रशासन के खिलाफ रोष बना हुआ है। उन्होंने शहर में पुलिस गश्त बढ़ाने की मांग की है।

PunjabKesari, chemist shop

जानकारी के मुताबिक, बरोदा रोड पर स्थिति श्री गोपाल फार्मास्युटिकल्स के मालिक कृष्ण लाल, जो दवाइयों के होलसेलिंग का काम करते हैं। वे उनकी दुकान पर अपने कर्मचारी के साथ बैठे हुए थे, तभी तीन युवक दवाई लेने के लिए आए और बंदूक तान दी और दुकान के बाहर का गेट बंद कर गल्ले में रखा ढाई लाख कैश व मोबाईल फोन लेकर मौके से फरार हो गए। कृष्णलाल ने बताया कि बदमाशों ने जाने के बाद उन्होंने शोर मचाया लेकिन तब तक युवक निकल चुके थे।

PunjabKesari, victim

वहीं गोहाना में हुई इस घटना के बाद दुकानदारों में रोष बना हुआ और जल्द आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग कर रहे हैं। स्थानीय लोगों की माने तो इस से पहले भी गोहाना में इस तरह की तीन चार घटनाएं पहले भी घट चुकी हैं।

उधर, मामले की जांच कर रहे गोहाना सिटी थाना के एएसआई धर्मवीर ने बताया कि लूट सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची। मुआयना कर दुकानदार के बयान पर अज्ञात बदमाशों के खिलाफ लूट का मामला दर्ज लिया है। मामले की जांच की जा रही है, आस पास में लगे सीसीटीवी फुटेज को भी खंगाला जा रहा है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Shivam

Recommended News

Related News

static