युवती से गैंगरेप, आरोपी गिरफ्तार

punjabkesari.in Sunday, Nov 20, 2016 - 08:29 PM (IST)

रोहतक: जींद रोड स्थित लाखनमाजारा इलाके के एक गांव में 3 युवकों ने एक युवती को हवस का शिकार बनाकर गैंगरेप कर डाला। शिकायत मिलते ही पुलिस ने तुरंत कार्रवाई की और एक आरोपी को काबू कर लिया। पूछताछ में युवक ने अपना गुनाह कबूल किया है। आरोपी को कोर्ट में पेश कर जेल भेज दिया गया। बाकी 2 आरोपियों की तलाश की जा रही है। 


पुलिस सूत्रों के अनुसार लाखनमाजरा के गांव इंद्रगढ़ की रहने वाली करीब 25 वर्षीय युवती ने गांव के ही रहने वाले 3 युवकों बंटी, राजा और वकील पर जबरदस्ती घर में घुसकर बलात्कार करने एवं जान से मारने की धमकी देने के आरोप में केस दर्ज करवाया है। शिकायत में उक्त युवती ने बताया है कि वह रात करीब 9 बजे प्लाट में अपने निर्माणाधीन मकान की बत्ती बुझाने गई थी। अंदर मौजूद उपरोक्त तीनों ने उसे दबोच लिया और उसके साथ गलत काम किया। 


बाद में वे उसे इस बारे में किसी को भी बताए जाने पर जान से मारने की धमकी देते हुए भाग गए। उधर, पुलिस को शिकायत मिलते ही लाखनमारा थाने की एक टीम तुरंत हरकत में आई और आरोपी बंटी को धर-दबोचा। बंटी ने प्रारम्भिक पूछताछ में अपना जुर्म कबूल लिया बताया गया है। बाकी दोनों आरोपियों को भी जल्द काबू कर लिया जाएगा, ऐसा लाखनमारा थाना पुलिस का कहना है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News

static