अखाड़ा हत्याकांड का आरोपी सुखविंदर अदालत में किया पेश, 5 दिन का रिमांड बढ़ाया

punjabkesari.in Friday, Feb 19, 2021 - 06:47 PM (IST)

रोहतक (दीपक): 12 जनवरी को रोहतक के जाट कॉलेज अखाड़े में हुई 6 हत्याओं के आरोपी कोच सुखविंदर को रोहतक पुलिस ने 4 दिन के रिमांड के बाद शुक्रवार को एडिशनल सीजेएम ईशा खत्री की अदालत में पेश किया। जहां अदालत ने आरोपी का 5 दिन का पुलिस रिमांड और बढ़ा दिया है। 5 दिन के रिमांड के बाद आरोपी को फिर अदालत में पेश किया जाएगा। 

PunjabKesari, haryana

एसआईटी इंचार्ज डीएसपी विनोद कुमार ने बताया कि 5 दिन के रिमांड में पुलिस आरोपी से गहनता से पूछताछ करेगी। आरोपी ने अपना जुर्म कबूल कर लिया है और हत्या में प्रयोग किया गया हथियार भी बरामद कर लिया है। अभी तक की पूछताछ में सामने आया है कि आरोपी कोच सुखविंदर ने 7 लोगों पर फायरिंग की थी, जिसमें 6 की मौत हो चुकी है और एक कोच अमरजीत अभी मेदांता में उपचाराधीन है।  

PunjabKesari, haryana

उन्होंने कहा कि कोच सुखविंदर पहले रोहतक के मेहर सिंह अखाड़ा में कोचिंग देता था, जहां से अमरजीत और उसके साथियों ने उसको वहां से निकलवा दिया था। जिसके बाद वह जाट कॉलेज के कुश्ती अखाड़ा में कोचिंग दे रहा था, जहां से उसके कोच मनोज ने इस अखाड़े से भी निष्कासित कर दिया था। जिसको लेकर वह काफी खफा था और अब तक की पूछताछ में हत्या का कारण यही सामने आया है। पुलिस ने कहा है कि अब मिले 5 दिन के रिमांड पर आरोपी से गहनता से पूछताछ करेगी और पूरे साक्ष्य जुटाएगी। ताकि आरोपी को कड़ी से कड़ी सजा मिल सके।
 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।) 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

vinod kumar

Related News

Recommended News

static