रोहतक पुलिस ने स्नैचिंग करने वाले 2 आरोपियों को किया गिरफ्तार, चोरी के वाहन देते थे वारदात को अंजाम

punjabkesari.in Tuesday, Jul 02, 2024 - 05:08 PM (IST)

रोहतक(दीपक भारद्वाज): आवल पुलिस ने 3 अप्रैल को सांपला कस्बे में हुई चैन स्नैचिंग की वारदात का खुलासा करते हुए दूसरे आरोपी को भी गिरफ्तार कर लिया है। इस छीना झपटी की एक सीसीटीवी भी सामने आई थी, जिसके बाद पुलिस आरोपियों की पहचान कर पाई। पुलिस ने आरोपी से 10 हजार रुपये नगद बरामद किए हैं। आरोपी के खिलाफ रोहतक, झज्जर, सोनीपत, दिल्ली में संघीन मामले दर्ज हैं। आरोपी को अदालत में पेश कर रिमांड हासिल लिया जाएगा, ताकि और भी वादातों का खुलासा किया जा सके। 

PunjabKesari

रोहतक उप पुलिस अधीक्षक रवि खुंडिया ने पत्रकार वार्ता करते हुए सांपला कस्बे में एक महिला से बैग छीनने की वारदात का खुलासा करते हुए बताया कि वारदात को अंजाम देने वाले दूसरे आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी का आपराधिक रिकॉर्ड है। आरोपी पर पहले भी रोहतक, झज्जर, सोनीपत, दिल्ली में कई वारदातों को अंजाम दे चुका है। एक आरोपी को पहले ही गिरफ्तार कर चुके हैं और दूसरे आरोपी को सांपला के आउटर पास से गिरफ्तार किया है।

डीएसपी ने बताया कि आरोपी ने वारदात के लिए पुरानी सब्जी मंडी थाना से स्कूटी चोरी की और फिर वारदात को अंजाम देकर वहीं पर छोड़ दिया। हालांकि इस छीना झपटी की यह सारी वारदात सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई थी, जिसके बाद पुलिस ने सीसीटीवी की मदद से आरोपियों को पहचान हो पाई। अब पुलिस ने वारदात में प्रयोग की हुई स्कूटी को बरामद कर लिया है। 

(पंजाब केसरी हरियाणा की खबरें अब क्लिक में Whatsapp एवं Telegram पर जुड़ने के लिए लाल रंग पर क्लिक करें)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Saurabh Pal

Related News

static