Miss Glam Diva Award जीत कर लौटी रोहतक की बेटी, Miss India का खिताब जीतना है लक्ष्य

punjabkesari.in Saturday, Jun 03, 2023 - 04:35 PM (IST)

रोहतक (दीपक भारद्वाज) : एक मशहूर कहावत है, कौन कहता है कि आसमान में छेद नहीं हो सकता एक पत्थर तबियत से तो उछालो यारो। अगर आपके सपने की चाह आप में है तो हर सपना सच हो सकता है। ऐसा की करके दिखाया है रोहतक की रहने वाली मुस्कान भारद्वाज ने। मुस्कान ने मिस ग्लैम डीवा अवार्ड 2023 का खिताब जीतकर अपने शहर और प्रदेश का नाम रोशन कर दिखाया है। 


देश भर से 200 प्रतिभागियों ने लिया था भाग 

आपको बता दें कि मिस ग्लैम डीवा अवार्ड 28 मई को आगरा शहर में राष्ट्रीय लेवल की प्रतियोगिता आयोजित की गई थी। इस मिस ग्लैम डीवा अवार्ड में देश भर से दो सौ प्रतिभागियों ने भाग लिया था। मुस्कान भारद्वाज ने भी इस प्रतियोगिता में हिस्सा लिया था और यह खिताब अपने नाम कर लिया। मिस ग्लैम डीवा अवॉर्ड जीतने के बाद आज मुस्कान शहर रोहतक के सेक्टर-2 में पहुंची जिसका परिवार वालों ने उसका जोरदार स्वागत किया।


मिस इंडिया का खिताब जीतना है लक्ष्य 


मुस्कान ने कहा कि उसे यह अवार्ड जीतकर बहुत खुशी हो रही उसका सपना पूरा हुआ है और आगे का लक्ष्य मिस इंडिया का खिताब जीतना है। उन्होंने अपने पिता भी सपना पूरा किया जबकि आज के ही दिन पांच साल पहले उनका देहांत हो गया था। उन्होंने कहा कि हरियाणा में जो लड़कियों को लेकर सोच है वह लोगों को बदलनी चाहिए। अगर लड़कियों को मौका मिले तो वह कोई भी मुकाम हासिल कर सकती है। मेरे पिता का पांच साल पहले देहांत हो गया था तथा उनका सपना यही था जो पूरा हुआ है। आज के जमाने में लड़कियां लड़कों से कम नहीं है। 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)    

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Manisha rana

Recommended News

Related News

static