ब्याज सहित लौटाऊंगा रोहतक की जनता का कर्ज : अरविन्द शर्मा

punjabkesari.in Monday, May 06, 2019 - 08:16 AM (IST)

झज्जर: रोहतक लोकसभा सीट से भाजपा प्रत्याशी अरविन्द शर्मा ने कहा कि चुनाव प्रचार दौरान जिस तरह से रोहतक संसदीय क्षेत्र की जनता का उत्साह प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी व उनकी पार्टी के लिए दिखाई दे रहा है वह इसका कर्ज ब्याज सहित जनता को वापिस लौटाएंगे। उन्होंने कहा कि एक बात खासतौर से देखने को मिल रही है कि लोगों में देशभक्ति का जोश है वह इस जोश को चुनाव वाले दिन भाजपा के पक्ष में वोट देकर दिखाना चाहते हैं।

शर्मा ने कहा कि आज पूरे देश में नरेन्द्र मोदी की लहर है और देश के लोग एक बार फिर पूर्ण बहुमत के साथ नरेन्द्र मोदी को देश की बागडोर सौंपने का फैसला ले चुके हैं। उन्होंने कहा कि बेशक पिछली कांग्रेस की सरकार झज्जर क्षेत्र में विकास कार्य कराने का लाख दावा करते हों लेकिन वह देख रहे हैं कि आज भी अनेक गांवों में समस्याएं मुंह बाए खड़ी हैं।

इससे लगता है कि पिछली सरकार ने भेदभाव की नीति अपनाई थी लेकिन वह यह भी विश्वास दिलाते हैं कि इस भेदभाव को दूर कर इलाके का समग्र विकास कराया जाएगा। उन्होंने कहा कि इसका कारण साफ है कि भाजपा की परिपाटी रही है कि सबका साथ और सबका विकास। इसी परिपाटी को बढ़ाते हुए वह विकास को प्राथमिकता देंगे। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

kamal

Recommended News

Related News

static