वायरल वीडियो से फैली डबल मर्डर की अफवाह, पड़ताल के बाद सामने आया ये सच

4/13/2021 9:11:47 AM

करनाल : करनाल में सुपर मॉल के बाहर एक पुलिसकर्मी द्वारा पति व पत्नी को गोली मारने का वीडियो तेजी से वायरल हुआ। बिना किसी पड़ताल के कई लोगों ने इस वीडियो को शेयर कर दिया। देखते ही देखते कुछ ही देर में यह तेजी से वायरल हो गया। इसके बाद अफवाह फैल गई कि सी.एम. सिटी में सैक्टर-12 स्थित सुपर मॉल के बाहर एक पुलिसकर्मी ने पति व पत्नी की गोली मारकर हत्या कर दी है। करनाल के बाशिंदों के पास देश व विदेश से फोन गूंज उठे। लेकिन असल में यह वीडियो एक वैब सीरीज का है। इसकी शूटिंग गत जनवरी में करनाल में हुई थी। मामला इतना बढ़ा की एस.पी. गंगाराम पूनिया तक को सफाई देनी पड़ी। एस.पी. ने बताया कि ऐसी कोई घटना करनाल में नहीं हुई है। यह वीडियो एक वैब सीरीज का है।  
PunjabKesari
शूटिंग के दौरान बनाई थी वीडियो 
सुपर मॉल में कैफे के दुकानदार पम्मी ने बताया कि यह एक वैब सीरीज का एक सीन है। इस वैब सीरीज का नाम तक अभी नहीं रखा गया है। शूटिंग के दौरान किसी ने इसकी अपने फोन में वीडियो बनाई थी। सोमवार देर रात किसी ने इसे वायरल कर दिया। इसके बाद यह बड़ी ही तेजी से फैला। काफी लोगों ने इसे शेयर किया। इसके बाद करनाल में डबल मर्डर की अफवाह फैल गई।  

गुडग़ांव गोलीकांड पर आधारित है वैब सीरीज 
यह वैब सीरीज गुडग़ांव में 13 अक्तूबर 2018 में हुए गोलीकांड पर फिल्माई गई है। जज के गनमैन ने जज की पत्नी व बेटे की गोली मारकर हत्या कर दी थी। गनमैन को बाद में फांसी की सजा सुनाई गई थी। इसी गोलीकांड पर बनाई वैब सीरीज की शूटिंग का यह सीन है। 

PunjabKesari
इस वीडियो को वायरल न करें : पम्मी  
वैब सीरीज बनाने वाले पम्मी ने बताया कि इसमें विनय कुहाड़ पुलिस के रोल में हैं। अमन वर्मा इसमें मुख्य किरदार में हैं। मुम्बई की श्वेता भी इसमें रोल कर रही हैं। पम्मी ने अपील की कि इस वीडियो को वायरल न करें। यह वैब सीरीज करीब एक महीने में रिलीज हो जाएगी। यह मनोरंजन के लिए बनाई गई है न कि इस तरफ की अफवाह के लिए।  

वर्जन
एक वीडियो सोशल मीडिया पर फैलाया जा रहा है। यह गलत है। हमें पता चला कि यह एक वैब सीरीज की शूटिंग का सीन है। लोगों से अपील है कि इसे ने फैलाएं। कोई भी वीडियो आपके पास आता है तो उसकी पूरी पड़ताल कर लें। जिला पुलिस से इसकी जानकारी ली जा सकती है। बिना पूरी जानकारी के इसे वायरल न करें। यह भी अपराध है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Isha

Recommended News

static