सुरक्षा में चूक, अंदर संतों का भोज, बाहर संत गोपालदास का नंदी प्रदर्शन

punjabkesari.in Friday, Aug 04, 2017 - 12:35 PM (IST)

रोहतक(दीपक भारद्वाज):भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह के अभेद सुरक्षा तंत्र में बड़ी चूक होने का मामला सामने आया। गौचरान भूमि पर सुप्रीम कोर्ट के फैसले को लागू करवाने के लिए अनशन कर रहे संत गोपालदास ने वीरवार को तिलियार लेक पर चल रही शाह की बैठक के बाहर मरा हुआ नंदी लाकर हंगामा किया। एक ओर, जहां शाह संतों के साथ शाही भोज कर रहे थे, वहीं संत गोपालदास ने गाय की दयनीय स्थिति पर मृत नंदी के साथ प्रदर्शन किया।
PunjabKesari
शाह की चाक-चौबंद सुरक्षा में तैनात एस.पी.जी. कमांडो, सैंकड़ों पुलिस कर्मचारी व खुफिया तंत्र इससे पहले कुछ समझ पाते कि संत ने जे.सी.बी. से मृत नंदी को लाकर मुख्यद्वार पर रख दिया। मामला यहीं समाप्त नहीं हुआ, संत ने गाय के अधिकारों की मांग कर जयकारे लगाते हुए जमकर हंगामा किया। इस दौरान गोपालदास ने अपने शरीर पर नुकीली रस्सी से भी प्रहार किए। शाह की सुरक्षा में खड़ी पुलिस देखती रही, संत व समर्थक नारेबाजी करते रहे।
PunjabKesari
यह मामला करीबन 10 मिनट तक चलता रहा। बाद में सूचना मिलने पर पुलिस अधीक्षक पंकज नैन मौके पर पहुंच गए। मुख्य गेट के बाहर हंगामा कर रहे संत गोपालदास व उसके समर्थकों को पुलिस ने हिरासत में ले लिया।


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News

static