Haryana Top10: खिलाड़ियों के गांव बलाली आज में महापंचायत की अगुवाई करेगी सांगवान खाप, पढ़ें हरियाणा की बड़ी खबरें

punjabkesari.in Wednesday, Jun 07, 2023 - 06:56 AM (IST)

डेस्क: खिलाड़ियों के साथ यौन शोषण व उनकी मांगों को लेकर अब अंतर्राष्ट्रीय खिलाड़ी विनेश व संगीता फोगाट के गांव बलाली में आज महापंचायत की अगुवाई सांगवान खाप करेगी। जिसमें आगे की रणनीति पर निर्णय लिया जाएगा। 

लाठीचार्ज में घायल हुए किसानों का सरकारी अस्पताल में चल रहा इलाज, एक किसान के प्राइवेट पार्ट पर लगी गंभीर चोट 

हाईवे पर जाम लगा रखे किसानों पर पुलिस ने लाठीचार्ज कर दिया। जिसमें कई किसान गंभीर रूप से घायल हो गए। वहीं एक किसान की प्राइवेट पार्ट पर चोट लग गई है,जिससे उसकी हालत नाजुक बताई जा रही है।  

अनुराग ढांडा ने हुड्डा पर कसा तंज, बोले-कांग्रेस की कुछ सीट निकली तो वह इस पार्टी में हो जाएंगे शामिल 

आप नेता अनुराग ढांडा ने कहा कि पिछले आठ साल से भूपेंद्र हुड्डा चैन की नींद सो रहे हैं। वहीं उन्होंने कहा कि चर्चा तो यहां तक है कि अगर कांग्रेस कुछ सीट लेकर आती है तो वह फिर से बीजेपी के साथ मिलकर सरकार बना लेंगे।  

पुलिस ने 6 दिन से गायब हुए बिजनेसमैन का शव नैनीताल से किया बरामद, परिजनों ने लगाए ये आरोप 

शहर के सेक्टर 15 से अपहरण हुए बिजनेसमैन नागेंद्र का शव लेकर पुलिस पहुंच गई,जहां उसके परिजनों ने लेने से इनकार कर दिया,लेकिन पुलिस के काफी समझाने के बाद परिजनों ने शव को लिया और अंतिम संस्कार किया गया।   

पलवल में नकदी और गहने लेकर प्रेमी के साथ युवती हुई फरार, पिता ने अपहरण का मामला कराया दर्ज 

हरियाणा के पलवल जिले के हथीन उपमंडल में एक लड़की को प्रेमी द्वारा भगाकर ले जाने का मामला सामने आया है। इतना ही नहीं लड़की अपने घर से 2 लाख 20 हजार रुपए व डेड तोले सोना भी साथ ले गई। 

भागलपुल में गिरे पुल का तार पंचकूला से जुड़ा, जांच के लिए पहुंच सकती है बिहार पुलिस 

बिहार के भागलपुर में गिरे पुल के तार अब पंचकूला से जुड़ते नजर आ रहे हैं। किसी भी समय बिहार पुलिस की टीम पंचकूला में जांच के लिए पहुंच सकती है। काबिले जिक्र है कि पुल के निर्माण का ठेका लेने वाले कंपनी एसपी सिंगला कंस्ट्रक्शन का ऑफिस पंचकूला के सेक्टर 12 में स्थित है।  

पहलवानों के विरोध प्रदर्शन पर रणजीत सिंह चौटाला का बड़ा बयान, बोले- दोनों पक्षों में जल्द होगी सहमति 

दिल्ली में पहलवानों के विरोध प्रदर्शन पर हरियाणा के बिजली एवं जेल मंत्री चौधरी रणजीत सिंह चौटाला का बड़ा बयान सामने आया है। मंत्री रणजीत सिंह चौटाला ने कहा कि दोनों पक्षों में जल्द सहमति बनती दिखाई दे रही है।  

सोनीपत के साई सेंटर पहुंची ओलंपिक संघ की अध्यक्ष पीटी उषा, पहलवानों के ट्रायल का लिया जायजा 

ओलंपिक संघ की अध्यक्ष पीटी उषा मंगलवार को सोनीपत के साई सेंटर पहुंची। पीटी उषा साई सेंटर में चल रही जूनियर पहलवानों अंडर 15 और अंडर 20 एशियन चैंपियनशिप व वर्ल्ड चैंपियनशिप के ट्रायल को लेकर यहां पहुँची। इस दौरान उन्होंने वहां की व्यवस्थाओं का भी जायजा लिया। 

पहलवानों के नौकरी जॉइन करने से खाप-किसान नाराज, जंतर-मंतर पर प्रदर्शन को लेकर लिया बड़ा फैसला  

भारतीय कुश्ती संघ (WFI) के पूर्व अध्यक्ष बृजभूषण शरण सिंह के खिलाफ चल रहे आंदोलन के बीच रेसलर्स विनेश फोगाट, बजरंग पूनिया और साक्षी मलिक के रेलवे में नौकरी जॉइन करने से किसान और खाप नेता नाराज हो गए हैं। ये लोग कुरुक्षेत्र में महापंचायत करने वाले थे। 

हरियाणा बीजेपी प्रभारी के बयान पर दुष्यन्त ने दिया करारा जवाब, कहा…किसी को वहम है, तो निकाल दे 

हरियाणा के डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला अपने शहरी सम्पर्क अभियान के तहत कैथल के हिंदू वरिष्ठ माध्यमिक विद्यालय में आयोजित कार्यक्रम में पहुंचे। 

यात्रियों की सुविधा के लिए रेलवे ने लिया अहम फैसला, अब भिवानी से इंदौर के लिए चलेगी ट्रेन 

भारतीय रेलवे द्वारा गर्मी के मौसम में अतिरिक्त यात्री यातायात को देखते हुए यात्रियों की सुविधा के लिए इंदौर से भिवानी व भिवानी से इंदौर के लिए स्पेशल त्री-साप्ताहिक ट्रेन की शुरुआत की है, जो 6 जून को भिवानी से प्रारंभ होगी। 

                 (हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)  

 

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Ajay Kumar Sharma

Recommended News

Related News

static