दो महीने से नही मिली तनख्वाह, सफाई कर्मचारियों ने चेयरपर्सन के दफ्तर का किया घेराव...

punjabkesari.in Tuesday, Mar 26, 2024 - 11:14 AM (IST)

बहादुरगढ़( प्रवीण धनखड़): पिछले दो महीने से वेतन नहीं मिलने के कारण बहादुरगढ़ के सफाई कर्मचारी बेहद परेशान है। इसी के चलते सफाई कर्मचारियों ने नगर परिषद की चेयरपर्सन सरोज राठी के कार्यालय का घेराव किया और जमकर नारेबाजी की। बाद में सफाई कर्मचारियों ने बहादुरगढ़ नगर परिषद के कार्यालय के सामने धरना प्रदर्शन शुरू कर दिया। 

सफाई कर्मचारियों का कहना है कि उन्हें पिछले दो महीने से तनख्वाह नहीं मिली है। बहादुरगढ़ नगर परिषद में ठेकेदार के नीचे करीब 450 सफाई कर्मचारी काम करते है। नगर परिषद के अधिकारियों ने ठेकेदार का बिल पास नहीं किया,जिसके चलते ठेकेदार ने भी कर्मचारियों को तनख्वाह नहीं दी। कर्मचारियों का कहना है कि वह रोजाना बहादुरगढ़ शहर में सफाई का काम कर रहे हैं लेकिन समय पर वेतन नहीं मिलने के कारण उन्हें काफी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। रोजमर्रा की जरूरत के लिए भी उन्हें हाथ फैलाने पड़ रहे हैं।  

 फिलहाल इस मामले में नगर परिषद का कोई भी अधिकारी और चेयरपर्सन कैमरे के सामने कुछ भी बोलने को तैयार नहीं है। ऐसे में अब देखना होगा कि सफाई कर्मचारियों को उनका वेतन कब तक मिल पाता है और कर्मचारी धरना प्रदर्शन छोड़ कर कब काम पर वापस आते हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Isha

Recommended News

Related News

static