मां बनने के बाद पहली बार लाइव आई सपना, सीधा दिल्ली के सीएम केजरीवाल पर साधा निशाना

punjabkesari.in Monday, Nov 23, 2020 - 10:05 PM (IST)

हांसी (संदीप सैनी): बिग बॉस स्टार व हरियाणा की फेमस कलाकार सपना चौधरी मां बनने के बाद पहली बार फेसबुक व इंस्टाग्राम पर लाइव आई। 25 मिनट के लाइव में सपना चौधरी ने कोरोना में कलाकारों की बेरोजगारी का मुद्दा उठाते हुए केजरीवाल सरकार पर निशाना साधा। दिल्ली के सीएम को कोसते हुए सपना चौधरी ने कहा कि शादी-समारोह में 50 मेहमानों के शामिल होने की पाबंदी से लाखों कलाकारों का रोजगार छिन गया।

sapna

बता दें कि हरियाणवी स्टार सपना चौधरी कई महीनों बाद अपने प्रशंसकों के सामने लाइव आई। उन्होंने कहा कि कलाकार को जब काम नहीं मिलता तो वह गरीब होता है और इस वक्त वह भी गरीब है, क्योंकि लॉकडाउन व कोरोना वायरस के बढ़ते संक्रमण के कारण से पूरी इवेंट इंडस्ट्री का काम बुरी तरह से प्रभावित है। 25 मिनट के लाइव में उन्होंने केवल और केवल लॉकडाउन में कलाकारों की स्थिति के बारे में बात की। 


सपना ने दिल्ली के सीएम केजरीवाल पर निशाना साधते हुए कहा कि दिपावली के दिन जब केजरीवाल ने अक्षरधाम से लोगों को  संबोधित किया तो क्या उससे कोरोना नहीं फैलता, जबकि शादी समारोह में सभी लोग एक स्थान पर महज कुछ देर के लिए मास्क लगाकर एकत्रित होते हैं। सपना चौधरी ने कहा कि बस स्टैंड आदि सार्वजनिक स्थानों पर भी लोगों की भीड़ होती है और वहां नियम भी टूटते हैं, जबकि केजरीवाल सरकार द्वारा शादी समारोह में मेहमानों की संख्या पर पाबंदी के निर्णय से लाखों कलाकारों की जिंदगी प्रभावित होगी क्योंकि कलाकारों के लिए शादी-समारोह का ये सीजन ही सालभर की कमाई करने का समय होता है। 



सपना ने कहा कि बेशक लोगों के ये मुद्दा छोटा लगता हो, लेकिन लाखों कलाकारों का रोजगार छिन गया और वो सुसाइड करने के तादात में हैं। इस स्थिति को देखते हुए केजरीवाल सरकार ने शादी-समारोह की पाबंदियों हटाने की अपील की।



नया शो लेकर आएंगी सपना
प्रदेश के उभरते कलाकारों के लिए सपना चौधरी जल्द एक शो लेकर आने वाली हैं। इस बारे में अपने फैन्स को फेसबुक लाइव के दौरान जानकारी दी। उन्होंने कहा कि शो का नाम हरियाणा विद देसी क्वीन नाम होगा जो सोशल मीडिया के जरिये पेश होगा। उन्होंने कहा कि प्रशंसकों को इसके लिए ज्यादा इंतजार नहीं करना होगा और जल्द ये शो लोगों के सामने होगा।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sapna Choudhary (@itssapnachoudhary)

 

 

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Shivam

Recommended News

Related News

static