कार एक्सीडेंट पर सपना चौधरी ने दी अपनी प्रतिक्रिया, जानिए क्या कहा

punjabkesari.in Tuesday, Dec 31, 2019 - 02:43 PM (IST)

गुडग़ांव: सड़क हादसे मामले में हरियाणा की मशहूर गायिका सपना चौधरी ने नोटिस लेने के साथ ही पुलिस को अपना बयान दे दिया है। सपना का कहना है कि उनकी फॉच्र्युनर साथी कलाकार व दोस्त अजय ले गया था। उसके साथ कार में अन्य कौन था वह नहीं जानती हैं। अजय से बात कर वह जल्द ही पुलिस के सामने दोनों को पेश करेगी। ऐसे में पुलिस अब अजय व दूसरे युवक के ही बयान दर्ज करेगी। सोमवार को दिनभर पुलिस इंतजार करती रही, लेकिन वे नहीं आए। पुलिस का कहना है कि यदि वे नहीं आए तो दूसरा नोटिस दिया जाएगा।

बता दें कि यह मामला 25 दिसंबर की रात का है। सुभाष चौक से हुड्डा सिटी सेंटर की ओर जाने वाले रोड पर एक कैंटर जा रहा था। कैंटर चालक ने पुलिस कंट्रोल रूम में कॉल कर सूचना दी कि एक फॉच्र्युनर तेज रफ्तार से ओवरटेक कर आई और अचानक कैंटर के आगे ब्रेक लगा दिए। जिससे कैंटर कार में पीछे से टकरा गए।

कार में से दो युवक उतरे और फिर वापस बैठकर तेजी से भाग गए। चालक ने कैंटर का नंबर भी पुलिस को बताया। सदर थाना पुलिस ने कार नंबर के आधार पर जांच शुरू की तो यह कार हरियाणवी सिंगर सपना चौधरी के नाम पर रजिस्टर्ड मिली। रविवार को पुलिस ने सपना चौधरी के घर जाकर नोटिस देकर जांच में शामिल होने को कहा।

सपना ने वहीं पर पुलिस को बयान दिया कि कार अजय लेकर गया था। उसे नहीं पता कि उस रात क्या हुआ। पुलिस की जांच में वह पूरा सहयोग करेगी और खुद ही उन्हें पुलिस के सामने लेकर आएगी। सदर थाना एसएचओ इंस्पेक्टर बसंत ने बताया कि सोमवार को आकर बयान देने थे लेकिन अजय व दूसरा युवक नहीं आए। एक-दो दिन इंतजार किया जाएगा। नहीं आए तो दूसरा नोटिस दिया जाएगा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

vinod kumar

Recommended News

Related News

static