किसानों के समर्थन में उतरे सपना चौधरी के पति वीर साहू, सोशल मीडिया पर पोस्ट डाल की ये अपील

punjabkesari.in Sunday, Jan 17, 2021 - 05:25 PM (IST)

रोहतक: केंद्र सरकार के तीन नए कृषि कानूनों के खिलाफ किसान सड़कों पर डटे हुए हैं। किसानों को बॉलीवुड के चर्चित चेहरों से लेकर पंजाबी फिल्म और म्यूजिक इंडस्ट्री के बड़े नामों का समर्थन मिल रहा है। इसी कड़ी में अब हरियाण की फेमस डांसर सपना चौधरी के पति वीर साहू भी किसानों समर्थन में उतर आए हैं। इसको लेकर उन्होंने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट डाली। जिसमें उन्होंने शांति पूर्ण तरीके से दिल्ली कूच की लोगों से अपील की।



वीर साहू ने सोशल मीडिया पर पोस्ट डालकर लिखा कि किसान आंदोलन में वह घड़ी आ गई है जब घर से निकलकर अपने किसान भाइयों के साथ मैदान में आने का सबसे जरूरी मौका आन पड़ा है। साथियों, आप सभी ने अलग अलग तरीके से किसान आंदोलन में अपना सहयोग किया है, लेकिन अब 26 जनवरी के लिए घर से निकलकर शांतिपूर्ण तरीके से दिल्ली कूच में शामिल होना आप और हम सब की जिम्मेदारी है, इसलिए सभी साथी दिल्ली कूच की तैयारी करें और किसान मजदूर हितों के लिए एक होकर आगे बढ़ें।

बता दें कि मांगे पूरा ना होने पर किसानों ने 26 जनवरी को दिल्ली कूच का ऐलान किया है। जिसमें किसानों द्वारा ट्रैक्टर परेड निकाली जाएगी। किसानों के मुताबिक इसमें महिलाओं से लेकर बच्चे भी मौजूद रहेंगे। उनका कहना है कि जब तक कृषि कानून वापस नहीं हो जाते तब तक वह घर वापस नहीं लौटेंगे। वह इसको लेकर आंदोलन जारी रखेंगे।  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

vinod kumar

Recommended News

Related News

static