फतेहाबाद में विधायक दुड़ाराम के घर के बाहर डटे सरपंच, ई-टेंडरिंग के खिलाफ धरना किया शुरू

punjabkesari.in Tuesday, Feb 07, 2023 - 02:55 PM (IST)

फतेहाबाद(रमेश कुमार) : ई-टेंडरिंग के विरोध में सरपंचों का प्रदर्शन तेज होता जा रहा है। फतेहाबाद में भी गुस्साए सरपंच विधायक दुड़ाराम के घर के बाहर धरना लगाकर बैठ गए हैं। इस दौरान सरपंचों ने पंचायत मंत्री के खिलाफ नारेबाजी करते हुए ई-टेंडरिंग का विरोध किया। सरपंचों का कहना है कि जब तक सरकार उनकी मांगें नहीं मान लेती, तब तक उनका अनिश्चितकालीन धरना जारी रहेगा।

 

PunjabKesari

 

पूरे हरियाणा में विधायकों के घरों के बाहर धरने लगा रहे सरपंच

दरअसल सरपंचों ने राज्य स्तरीय बैठक कर बीजेपी और जेजेपी के साथ ही प्रदेश सरकार में सहयोगी निर्दलीय विधायकों के आवास के बाहर धरने लगाकर ई-टेंडरिंग का विरोध करने का ऐलान किया था। इसी के तहत फतेहाबाद में भी सरपंच एसोसिएशन द्वारा विधायक दुड़ाराम के घर के बाहर अनिश्चितकालीन धरना शुरू किया गया है। सरपंच एसोसिएशन के प्रवक्ता चंद्रमोहन पोटलिया ने बताया कि आज उनके द्वारा पूरे हरियाणा में विधायकों के घर के बाहर धरने शुरू किए गए हैं। उन्होंने कहा कि जब तक विधायक ई-टेंडरिंग के विरोध में विधानसभा में उनकी आवाज नहीं उठाएंगे, तब तक वह विधायकों के घर के बाहर धरना समाप्त नहीं करेंगे।

 

PunjabKesari

 

सरपंचों को लेकर बबली के बयानों का एसोसिएशन ने किया विरोध

वहीं ई-टेंडरिंग को लेकर विरोध कर रहे सरपंचों को मनाने के लिए विकास कार्य करवाने की लिमिट को 2 लाख रुपए से बढ़ाकर 5 लाख रुपए करने पर विचार कर रही सरकार को लेकर सरपंच एसोसिएशन ने कहा कि यह सरासर गलत है। जब तक सरपंचों को पूरे अधिकार नहीं दिए जाते तब तक सरपंचों का यह विरोध प्रदर्शन लगातार जारी रहेगा। सरपंच एसोसिएशन ने कहा कि पंचायत मंत्री के द्वारा सरपंचों पर लगातार बेवजह आरोप लगाए जा रहे हैं, जिसकी सरपंच एसोसिएशन निंदा करती है।

 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Gourav Chouhan

Recommended News

Related News

static