निर्विरोध सरपंच बनने के लिए करोड़ो लुटाने को तैयार उम्मीदवार, वीडियो जारी कर लगा रहे बोलियां

punjabkesari.in Monday, Oct 10, 2022 - 10:32 PM (IST)

फतेहाबाद(रमेश): हरियाणा में पंचायत चुनाव की घोषणा होने के बाद सरपंच बनने की होड़ लग गई है। कई जगह तो निर्विरोध सरपंच बनाए जाने के लिए बोलियां भी लगाई जा रही हैं। फतेहाबाद से भी ऐसी ही तीन वीडियो सामने आई हैं, जहां सरपंच बनने के इच्छुक प्रत्याशी खुलकर पैसा लुटाने के लिए तैयार हैं। बताया जा रहा है कि तीनों वीडियो जिले के गांव ढिंगसरा के हैं, जिसमें गांव के तीन लोग खुद को सर्वसम्मति से सरपंच बनाने पर लाखों और करोड़ों रुपये की बोली लगा रहे हैं।

 

21 और 51 लाख के बाद दो करोड़ रूपए का विकास करवाने का दावा

 

सरपंच पद के यें उम्मीदवार वीडियो जारी कर गांव के विकास पर लाखों करोड़ो रूपए खर्च करने की बात कर रहे हैं। शर्त यह है कि उन्हें बिना किसी विरोध के सरपंच चुन लिया जाए। घर बैठे बिठाए सरपंच बनने के इच्छुक प्रत्याशी वीडियो में एक दूसरे के दावों को भी खुलकर टक्कर दे रहे हैं। दो प्रत्याशियों ने जहां सरपंच बनने पर गांव के विकास के लिए 21 और 51 लाख रुपए की पेशकश की तो वहीं एक अन्य उम्मीदवार ने तो 2 करोड़ रूपए की बोली लगा दी।  

 

निर्विरोध सरपंच चुने जाने के लिए उम्मीदवारों में टक्कर

 

सोशल मीडिया पर जारी एक वीडियो में प्रीतपाल सिंह डूडी नाम के शख्स ने घोषणा की है कि सर्वसम्मति से सरपंच चुने जाने पर वे गांव के विकास में 51 लाख रुपए देंगे। वहीं दूसरे वीडियो में 21 लाख रूपए देने की बात कही गई है। इसके बाद तीसरा वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हुआ, जिसमें जय सिंह तरड़ नाम के शख्स ने निर्विरोध सरपंच चुने जाने पर गांव के विकास के लिए 2 करोड़ रुपये देने की पेशकश कर डाली। इन वीडियो को लेकर प्रशासन की ओर से कोई जवाब नहीं दिया गया है। 

 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Gourav Chouhan

Recommended News

Related News

static