मनोहर लाल को चुनौती देने की तैयारी नीरज शर्मा, करनाल से लोकसभा टिकट की डिमांड लेकर पहुंचे AICC

punjabkesari.in Thursday, Apr 18, 2024 - 03:50 PM (IST)

दिल्लीः भ्रष्टाचार और अपने फरीदाबाद NIT विधानसभा के विकास के लिए ग्रांट की मांग को लेकर सीधा तत्कालीन मुख्यमंत्री मनोहर लाल पर भेदभाव का आरोप लगाने वाले कांग्रेस विधायक नीरज शर्मा एक बार फिर से सुर्खियों में है। इस बार मामला भ्रष्टाचार और विकास कार्यों में भेदभाव के साथ-साथ चुनावी जोर आजमाइश का भी है, जिसके मद्देनजर नीरज शर्मा ने आज दिल्ली स्थित कांग्रेस मुख्यालय में पहुंच मनोहर लाल के खिलाफ करनाल से लोकसभा चुनाव लड़ने की इच्छा जताई है। नीरज शर्मा ने इस मौके पर कहा कि मैं मनोहर लाल खट्टर के खिलाफ चुनाव लड़ना चाहता हूं, और करनाल की जनता को बताना चाहता हूं कि खट्टर खुद को जितना ईमानदार कहते हैं, उतना है नहीं।

हरियाणा में कांग्रेस के लोकसभा उम्मीदवारों को लेकर चल रहे मंथन के बीच नीरज शर्मा का करनाल से टिकट मांगना प्रदेश भर में चर्चा का केंद्र बना हुआ है। नीरज शर्मा विधानसभा में मनोहर लाल खट्टर पर विकास कार्यों में भेदभाव व भ्रष्टाचारियों का समर्थन करने का आरोप लगा चुके हैं, जिसको लेकर नीरज शर्मा ने बीते सत्र में विशेष कपड़ा पहनने की सौगंध भी ली थी। हालांकि, नीरज शर्मा ने इस मौके पर ये भी कहा कि मेरी प्राथमिकता में तो करनाल लोकसभा क्षेत्र है, लेकिन अगर सोनीपत से भी कांग्रेस आलाकमान टिकट देती है, तो मैं सोनीपत से भी चुनाव लड़ने को तैयार हूं।

आपको बता दें कि, मनोहर लाल खट्टर के खिलाफ आवाज बुलंद करते हुए पिछले कई महीनों से कांग्रेस विधायक नीरज शर्मा जय सीता राम लिखा हुआ कपड़ा पहन रहे हैं, जिसको लेकर काफी विवाद भी हो चुका है। बहरहाल, अब देखना ये होगा नीरज शर्मा की मांग पर कांग्रेस हाईकमान का क्या फैसला आता है, क्या नीरज शर्मा को मनोहर लाल खट्टर के खिलाफ करनाल से चुनावी मैदान में कांग्रेस का टिकट मिलेगा, क्या सोनीपत से भी नीरज शर्मा को कांग्रेस अपना प्रत्याशी बना सकती है, इसको लेकर आपकी क्या राय है कमेंट के जरिए अपनी बात जरूर रखें।

(पंजाब केसरी हरियाणा की खबरें अब क्लिक में Whatsapp एवं Telegram पर जुड़ने के लिए लाल रंग पर क्लिक करें)

  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Saurabh Pal

Recommended News

Related News

static