सरपंच खुदकुशी मामला : सीबीआई कोर्ट में हुई सुनवाई, दो गवाहों के दर्ज हुए बयान

punjabkesari.in Friday, Sep 13, 2019 - 07:35 PM (IST)

पंचकूला(उमंग): बहुचर्चित कंबोपुरा सरपंच खुदकुशी मामले में आज पंचकूला स्थित हरियाणा की विशेष सीबीआई अदालत में सुनवाई हुई। इस मामले में आज 2 गवाहों लोकेश दत्त और सुल्तान सिंह के बयान दर्ज किए गए। मामले की अगली सुनवाई अब 27 सितंबर को होगी। 27 सितंबर को भी कुछ महत्वपूर्ण गवाहों के बयान दर्ज किए जाएंगे।

बता दें कि हरियाणा के पूर्व परिवहन मंत्री ओपी जैन और पूर्व सीपीएस जिले राम शर्मा व मंत्री के पूर्व पीए राजिंद्र शर्मा पर आत्महत्या के लिए उकसाने काआरोप है। गौरतलब है कि 7 जून 2011 को कंबोपुरा के सरपंच करम सिंह करनाल के असंध से विधायक व मुख्य संसदीय सचिव जिले राम शर्मा के घर से अपने पैसे लेने गए थे। इसके बाद उनका शव करनाल एनडीआरई के सामने मिला था। 

इस मामले में मृतक के परिजनों ने तत्कालीन परिवहन मंत्री ओपी जैन और संसदीय सचिव जिलेराम शर्मा पर हत्या के आरोप लगाए थे। आरोपों में कहा गया था कि उक्त नेताओं ने कर्मसिंह के परिवार के लोगों को नौकरी पर लगवाने के लिए लाखों की राशि ली थी। इसके बाद इस मामले में सीबीआई ने जांच की। जांच के बाद करीब 11 महीने तक यह दोनों जेल में रहे, हालांकि 11 महीने जेल में रहने के बाद इन दोनों को जमानत मिल गई थी। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Shivam

Recommended News

Related News

static