खुलासा: सरपंच निकला लग्जरी गाड़ी लूटने का मास्टरमांइड, बड़ी वारदात में की जानी थी इस्तेमाल

punjabkesari.in Thursday, Dec 24, 2020 - 04:42 PM (IST)

गुरुग्राम (मोहित कुमार): गुरुग्राम में कुछ दिन पहले गन प्वाइंट पर लूटी लग्जरी गाड़ी मामले में बड़ा खुलासा हुआ है। इस लूट की वारदात का मास्टरमाइंड और कोई नहीं बल्कि गांव का सरपंच निकला। सरंपच ने अपने साथियों के साथ मिलकर गन प्वाइंट पर क्रेटा गाड़ी को लूटा था। इसमें अहम बात यह भी है कि इस लूटी हुई गाड़ी का इस्तेमाल हत्या की वारदात में किया जाना था। पुलिस ने इस मामलें एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया, अभी सरपंच गिरफ्त से बाहर है। 

PunjabKesari, haryana

बता दें कि 20 दिसंबर की देर शाम धनकोट इलाके में फॉर्च्यूनर सवार बदमाशों ने रोहतक के रहने वाले नवीन की क्रेटा गाड़ी को गन प्वाइंट पर लूटा था। इतना ही नहीं जब झज्जर पुलिस ने इन बदमाशों को रोकने की कोशिश की तो कानून से बेखौफ इन बदमाशों ने नाके पर तैनात पुलिस कर्मियों तक को कुचलने की कोशिश की। 

इस बारे क्राइम ब्रांच के एसीपी प्रीतपाल सिंह ने कहा कि हत्या के मामले में ट्रायल भुगत चुके गोला गांव का मौजूदा सरपंच जयपाल और उसके साथियों ने धनकोट में गन प्वाइंट पर लूट की वारदात को अंजाम दिया था। उन्होंने कहा कि वारदात में शामिल एक बदमाश लोकेश को गिरफ्तार कर उसके कब्जे से इस्तेमाल फॉर्च्यूनर को बरामद कर लिया गया है। 

PunjabKesari, haryana

बदमाश से शुरुवाती पूछताछ में यह भी साफ हुआ है कि सरपंच की किसी से रंजिश चल रही थी और उसी की हत्या में इस्तेमाल करने के किए क्रेटा गाड़ी की लूट को अंजाम दिया गया था। उन्होंने कहा कि सरपंच और लूटी गई गाड़ी क्रेटा को बरामद करना अभी बाकी है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

vinod kumar

Recommended News

Related News

static