हरियाणा में भाजपा से छिटका SC का वोट, कृष्ण लाल पंवार ने कहा- समाज ने भ्रमित होकर कांग्रेस को दिया वोट

punjabkesari.in Saturday, Jul 13, 2024 - 06:06 PM (IST)

रोहतक (दीपक भारद्वाज): भाजपा के राज्यसभा सांसद कृष्ण लाल पवार ने माना है कि भाजपा से SC वोट छिटक गया है। अब बीजेपी के रोहतक में स्थिती प्रदेश कार्यालय में लगातार बैठकों का दौर जारी है। वहीं भाजपा अब दलित वोटो को साधने के लिए जिला स्तर से लेकर हल्का, ब्लॉक व बूथ स्तर तक लोगों तक पहुंचेगी ताकि बीजेपी दलित वोटों को मनाया जा सके।

लोकसभा चुनाव में मन मुताबिक परिणाम न आने से बीजेपी अब दलित समाज की वोटों पर फोकस कर रही है। रोहतक में स्थित भाजपा के प्रदेश कार्यालय में पिछले तीन दिनों से लगातार बैठकों का दौर जारी है। आज भी एससी सेल की बैठक में बीजेपी के तमाम बड़े नेताओं ने शिरकत की। इस दौरान भाजपा अब जिला स्तर से लेकर हल्का ब्लॉक और बूथ स्तर तक पहुंचकर लोगों तक पहुंचेगी, ताकि भाजपा से छिटका दलित वोट को बुलाया जा सके। वहीं भाजपा के राज्यसभा सांसद कृष्णलाल पवार ने भी माना है की दलित समाज का वोट बीजेपी से छिटक गया है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने भ्रम फैलाया है जिसके चलते एससी वोट बीजेपी से दूर हुआ है लेकिन कांग्रेस का पर्दाफाश हो चुका है और दलित भी बीजेपी के पक्ष में आ गए हैं। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी हर रोज नए फैसला ले रहे हैं। जिससे प्रत्येक वर्ग व गरीब लोगों को इसका लाभ मिल रहा है। इसके अलावा उन्होंने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर भी कटाक्ष किया है। उन्होंने कहा कि यह वही केजरीवाल है जो अक्सर कहा करते थे कि वह ईडी,सीआईडी से नहीं डरते थे लेकिन यह कानूनी प्रक्रिया है और कानून के अनुसार ही केजरीवाल जेल के अंदर गए थे।

भूपेंद्र हुड्डा पर साधा निशाना

वहीं दूसरी ओर पूर्व मंत्री कृष्ण बेदी ने पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा पर निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि भूपेंद्र सिंह हुड्डा प्रदेश भर में रथ यात्रा निकालकर भाजपा से हिसाब मांग रहे हैं, पहले भूपेंद्र सिंह हुड्डा अपने 10 साल के कार्यकाल का हिसाब दे। उन्होंने कहा कि कांग्रेस के समय में दलितों पर जो अत्याचार हुए थे वह आज तक कभी भी नहीं हुए हैं। उन्होंने इनेलो व बसपा के बीच में हुए गठबंधन पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि दोनों का गठबंधन ज्यादा समय चलने वाला नहीं है लेकिन यदि गठबंधन सफल होता है तो कुछ इलाकों में इनेलो और बसपा का गठबंधन असर डाल सकता है। गौरतलब है कि भाजपा के प्रदेश कार्यालय में एससी सेल की बैठक में राज्यसभा सांसद कृष्ण लाल पवार पूर्व मंत्री कृष्ण बेदी पूर्व सांसद,सुनीता दुग्गल, अशोक तंवर मौजूद रहे।

(पंजाब केसरी हरियाणा की खबरें अब क्लिक में Whatsapp एवं Telegram पर जुड़ने के लिए लाल रंग पर क्लिक करें) 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Nitish Jamwal

Related News

static