छेड़छाड़ के मामले में पुलिस की कार्रवाई से नाराज अनुसूचित जाति की पीड़िता पहुंची एसपी के पास

punjabkesari.in Monday, Aug 10, 2020 - 10:18 PM (IST)

हांसी (संदीप सैनी): वकील कॉलोनी निवासी अनुसूचित जाति से संबंधित महिला के साथ दबंगों द्वारा छेड़छाड़ करने तथा उनके साथ मारपीट करने का मामला सामने आया है। घटना के बाद से ही दबंगों के खौफ से पीड़िता व उसके परिवार ने अपना घर बार छोड़कर दयाल सिंह कॉलोनी में शरण लिए हुए हैं। वहीं, आरोप है कि पुलिस ने आरोपितों की शिकायत पर पीड़िता के परिवार के खिलाफ ही मामला दर्ज कर लिया है। पीड़ित युवती सोमवार को अपने स्वजनों व अधिवक्ता रजत कलसन के साथ पुलिस अधीक्षक से मिले।

पुलिस अधीक्षक के सामने अपना पीड़ित युवती ने कहा कि 1 अगस्त को शाम 5 बजे जब वह सीसीटीवी फैक्ट्री में मजदूरी करके वापस आ रही थी। इसी दौरान पड़ोसी के एक युवक ने रास्ता रोक कर बदनीयती से उसके साथ छेडख़ानी करते हुए अश्लील बातें की और उसके उसके कपड़े भी फाड़ दिए। जब उसने शोर मचाया तो मौके पर उसकी भाभी तथा पड़ोसी आ गए। 

पीड़िता ने आरोप लगाया है कि इसके बाद भी आरोपित तथा उसके परिजनों ने पीड़ित युवती की सबके सामने पिटाई की। उन्होंने कहा कि महिलाओं की शिकायत पर कार्रवाई करने की बात तो दूर उल्टा महिलाओं तथा उनके परिजनों के खिलाफ भी थाना शहर हांसी में आरोपियों ने पुलिस के साथ मिलकर मुकदमा दर्ज करा दिया।

अधिवक्ता रजत कल्सन ने बताया कि पुलिस अधीक्षक ने पीड़ितों की बात सुनने के बाद तुरंत महिला थाना हांसी की इंचार्ज को मामले में मुकदमा दर्ज कर जरूरी कार्रवाई करने के निर्देश दिए।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Shivam

Recommended News

Related News

static