दुष्कर्म पीड़िता को जख्मी हालत में नूंह पुलिस ने भटकने के लिए छोड़ा, अस्पताल में डॉक्टर ने इलाज करने से किया मना

punjabkesari.in Wednesday, Apr 17, 2024 - 03:21 PM (IST)

नूंह(अनिल मोहनिया): जिले में एक पुलिस का दिल दहला देने वाला कारनामा सामने आया है। हरियाणा में महिला सुरक्षा के तमाम दावे इन्हीं पुलिस कर्मियों के भरोसे सरकार करती है, जो एक रेप पीड़िता को जख्मी हालात में छोड़ देते हैं। मामला गुरुग्राम के औद्योगिक क्षेत्र रोजकामेव का है। जहां महिला के साथ गांव के ही एक युवक ने दुष्कर्म किया। इसके बाद पीड़ित महिला सुबह होते ही रोजका मेव थाने पहुंच गई शिकायत देने। शिकायत में उसने बताया कि गांव के ही युवक ने उनके साथ जबरदस्ती दुष्कर्म किया है।

PunjabKesari

महिला की शिकायत के बाद रोजकामेव थाना पुलिस ने उसे अकेले ही जख्मी हालात में मेडिकल के लिए नूंह के सरकारी आस्पताल जाने को बोल दिया।  जब महिला अपना मेडिकल उपचार कराने के लिए नूंह के सरकारी अस्पताल में पहुंची तो, वहां पर डॉक्टरों ने महिला को अपने साथ पुलिस लाने के लिए कहते हुए उसका मेडिकल उपचार करने से मना कर दिया। इस हलात में महिला दोबारा थाने नहीं जा पाई और वहीं अस्पताल के बाहर लेट कराहती रही।   

इस दौरान वहां पर मौजूद किसी व्यक्ति ने जब पीड़िता को कराहते देखा तो महिला के बारे में डायल 112 पर कॉल कर जानकारी दी।जिसके बाद डायल 112 पीड़ित महिला के लिए फरिश्ता बनकर आई।इसके बाद पुलिस की मदद से महिला को अस्पताल में भर्ती कराया गया।  

 मामले को लेकर पीड़ित महिला ने बताया कि वो नूंह जिले के रोजका मेव थाने के अंतर्गत एक गांव से है। जहां पर बीती रात करीब आठ बजे वो अपने गांव में किसी काम से जा रही थी तभी उसी के गांव के एक युवक कौशल ने उसको जबरदस्ती पकड़कर अपने घर में खींच लिया । उसके साथ बलात्कार करने लगा और जब उसने युवक का विरोध किया तो उसने उसको बुरी तरह मारा पीटा और किसी को न बताने की धमकी दी।पीड़ित महिला ने बताया कि उसका पति अपाहिज है और उसकी मानसिक हालत ठीक नहीं है। उन्होंने बताया कि आरोपी ने उसके साथ गलत काम करते हुए उसे रात को काफी देर बाद अपने घर से जाने दिया और किसी को बताने पर जान से मारने की धमकी दी। 

PunjabKesari

इसके बाद डायल 112 के इंचार्ज एएसआई आस मोहम्मद ने इसकी जानकारी उच्च अधिकारियों को भी दी। एएसआई आस मोहम्मद ने बताया कि उन्होंने कंट्रोल रूम और रोजका मेव थाने में भी इसकी जानकारी दी है। इतना ही नहीं उन्होंने कहा कि महिला के साथ बलात्कार का मामला हुआ है, जिसकी महिला ने रोजका मेव थाने में शिकायत दी थी।

डायल 112 के इंचार्ज ने बताया कि इस पीड़ित महिला के मामले की शिकायत रोजका मेव थाने की आईओ एएसआई सरिता के पास है। जिसे महिला के साथ मेडिकल उपचार के लिए साथ आना चाहिए था, लेकिन अब आईओ सरिता से बात हुई है और उनका कहना है कि वो जल्द ही मुकदमा दर्ज कर अस्पताल पहुंच रहीं हैं।

 (पंजाब केसरी हरियाणा की खबरें अब क्लिक में Whatsapp एवं Telegram पर जुड़ने के लिए लाल रंग पर क्लिक करें)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Saurabh Pal

Recommended News

Related News

static