सीन ऑफ क्राइम एक्सपर्ट ने पहले ही बता दिया था ये ड्रामा बड़ा है, मौके पर मिले थे सबूत

punjabkesari.in Saturday, Oct 10, 2020 - 04:03 PM (IST)

हांसी: व्यापारी राममेहर की कार में जिंदा जलाकर हत्या करने के मामले में बीते कल चौंकाने वाला खुलासा हुआ। यह हादसा नहीं बल्कि खुद व्यापारी द्वारा रचा गया षड्यंत्र था। यह एक बड़ा ड्रामा है, इस बारे में सीन ऑफ क्राइम एक्सपर्ट डॉ. अजय ने जांच करते ही बता दिया था। उन्होंने हांसी पुलिस को बता दिया था कि इस मामले में ड्रामा ज्यादा लग रहा है और उनकी यह बात सच साबित हुई। यह एक बहुत बड़ा ड्रामा निकला। 

दरअसल, घटना स्थल पर कार की हैंड ब्रेक लगी मिली थी और यह तभी संभव है जब कोई कार को पार्क करेगा। जिस जगह पर जली हुई कार मिली थी वह सड़क के बीच में होने के बजाए किनारे पार्क थी, जबकि सड़क पर किसी कार टायर के घिसने के निशान भी नहीं थे। 

इस दौरान अंदाजा लगाया कि किसी को अपने साथ अनहोनी का खतरा होता तो वह गाड़ी को सड़क किनारे खड़ा नहीं करता। वहीं ड्राइवर के साथ वाली सीट पीछे की तरफ झुकी हुई थी, जिस पर जला शव मिला था। इन सब सबूतों से पता चल रहा था कि यह एक सोचा समझा षड्यंत्र है, जो दिख रहा है, वह है नहीं, इसमें कुछ और ही है। 

पुलिस पहले दिन से ही लूट के एंगल से हटकर काम कर रही थी। पुलिस सूत्रों के मुताबिक साइबर टीम ने इस मामले को सुलझाने में अहम योगदान दिया। कॉल डिटेल के आधार पर पुलिस राममेहर तक पहुंच गई। राममेहर सिर्फ इंटरनेट से इस्तेमाल कर रहा था। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

vinod kumar

Recommended News

Related News

static