भयंकर हादसा: 40 फीट गहरी खाई में गिरी स्कॉर्पियो, 6 दोस्तों की मौत

punjabkesari.in Sunday, Feb 02, 2020 - 12:06 PM (IST)

कैथल(जोगिंद्र): कैथल के कस्बे पुंडरी में देर रात एक दर्दनाक सड़क हादसा हो गया। इस भयंकर हादसे में 6 दोस्तों की मौके पर मौत हो गई। इनमें तीन युवक एक ही गांव के थे, वहीं बाकी तीन में आसपास के तीन अन्य गांवों से थे। जानकारी के मुताबिक ये युवक कहीं टूर से लौट रहे थे। 

PunjabKesari, haryana

अचानक तेज रफ्तार स्कॉर्पियो कार बेकाबू होकर ड्रेन के पास पलट गई। जैसे ही हादसे की सूचना मिली तो एम्बुलेंस और बचाव दल पहुंचा। यहां से पांच युवकों को अस्पताल पहुंचाया गया, जहां डॉक्टर्स ने उनको मृत घोषित कर दिया। छठे युवक का शव रविवार सुबह मिला।

PunjabKesari, haryana

पुंडरी थाना जांच अधिकारी रामनिवास ने बताया कि शनिवार देर रात देर रात करीब साढ़े 11 बजे ढांड-पुंडरी रोड पर गांव म्यौली के पास एक स्कॉर्पियो बेकाबू ड्रेन के पास 40 फुट गहरी खाई में गिर गई। जिससे 6 दोस्तों की मौत हो गई। मारे गए युवकों में तीन की पहचान हिसार जिले के गांव सूरेवाला के अजय पुत्र दिलबाग, रामकेश पुत्र महाबीर और अंकुश पुत्र रघबीर के रूप में हुई है।

 PunjabKesari, haryana

इसके अलावा इनके साथ बिठमड़ा का कपिल पुत्र रोहताश, हांसेवाला का सुनील पुत्र रघबीर और कैथल जिले के गांव गगसीना का दीपक पुत्र बालकिशन भी थे। पुलिस कर्मचारी के मुताबिक इनमें से हादसे का पता चलते पांच को रात में ही अस्पताल में पहुंचा दिया गया था, जिन्हें डॉक्टर्स ने मृत घोषित कर दिया। इसके अलावा रविवार सुबह भी एक युवक की लाश घटनास्थल से बरामद की गई है। 

PunjabKesari, haryana

इन सभी को मोर्चरी में रखवा दिया गया है, वहीं इनके परिजनों को सूचित कर दिया गया है। हालांकि अभी तक यह साफ नहीं हो पाया है कि ये कहां से आ रहे थे, लेकिन इतना जरूर पता चला है कि सभी दोस्त इकट्‌ठे होकर कहीं घूमने गए हुए थे। बहरहाल, हादसे की वजह के बारे में छानबीन जारी है, वहीं यह भी पता किया जा रहा है कि ये लोग कहां से आ रहे थे। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

vinod kumar

Recommended News

Related News

static