प्रोड्यूसर से रंगदारी मांगने के मामले में दूसरा आरोपी गिरफ्तार

punjabkesari.in Wednesday, Jul 06, 2022 - 09:40 AM (IST)

बहादुरगढ़ : नेहरू पार्क के रहने फिल्म प्रोड्यूसर जगबीर सिंह दहिया से रंगदारी मांगने के मामले में सी.आई.ए.-टू की टीम ने दूसरे आरोपी को गिरफ्तार किया है।  इस मामले में अब तक 2 आरोपियों की गिरफ्तारी हो चुकी है। पकड़ा गया दूसरा आरोपी भी जिले के गांव बहराना का निवासी है। खुलासा हुआ है कि पकड़े गए आरोपियों में से एक ने जगबीर को फोन कर 2 करोड़ रुपये रंगदारी मांगी थी और रिस्पांस न मिलने पर दूसरा अपने एक अन्य साथी के साथ हथियार लेकर जगबीर के ऑफिस गया था। 

मामले में अन्य की गिरफ्तारी होनी अभी बाकी हैं। अपराध शाखा-2 और सेक्टर-6 थाना पुलिस ने इस मामले में एक आरोपी गांव बहराना के निवासी धर्मपाल को सोमवार शाम करीब 8 बजे गिरफ्तार कर लिया। उसको शहर में सैक्टर-6 की पहली पुलिया के पास काबू किया गया। इससे पहले इसी गांव के निवासी दिनेश को सोमवार को दिन में करीब अढ़ाई बजे कसार मोड़ के पास पकड़ा गया था। पुलिस ने न्यायालय पेश कर दोनों आरोपियों को 4 दिन के रिमांड पर लिया है। उपपुलिस अधीक्षक अरविंद दहिया ने बताया कि रिमांड अवधि के दौरान आरोपियों से हथियार व मोबाइल फोन बरामद होने की संभावना है। उन्होंने बताया कि मामले का मास्टर माइंड कोई अन्य है।

अपने इसी बॉस के कहने पर ही दिनेश ने जगबीर सिंह को 2 करोड़ रुपए रंगदारी के लिए फोन किया और धर्मपाल हथियार लेकर जगबीर के ऑफिस पहुंचा था। मामले के मास्टर माइंड की आयु करीब 52 साल बताई गई है।  गिरफ्तार किए दिनेश की आयु 22 साल है और वह नौकरी के लिए प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी कर रहा है। धर्मपाल खेती करता है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Isha

Related News

Recommended News

static