हिसार में 48 घंटे में रंगदारी की दूसरी वारदात, फोन कर व्यापारी को धमकाकर मांगे दो करोड़

punjabkesari.in Wednesday, Jun 26, 2024 - 04:30 PM (IST)

हिसार (विनोद सैनी): हिसार की ऑटो मार्केट से फिरौती मांगने की एक घटना सामने आई है। हिसार में ऑटो मार्केट के व्यापारी से दो करोड रंगदारी मांगी गई है। फिरौती मांगने वाले ने व्हाट्सएप कॉल से कहा कि एडवांस रकम चाहिए नहीं राम-राम कहकर फोन काट दिया। इस घटना को लेकर व्यापारियों में रोष है। वहीं व्यापार मंडल के अध्यक्ष बजरंग दास गर्ग ने कहा कि आपराधिक घटनाओं को देखते हुए 28 जून को हिसार की ऑटो मार्केट बंद करके धरना दिया जाएगा।

दो करोड़ की मांगी रंगदारी

ऑटो मार्केट के दुकानदार कल्याण उर्फ किट्टू बंसल ने बताया कि रात को उन्हें 9:20 बजे तीन चार व्हाट्सएप कॉल आई। फोन करने वालों ने कहा कि महिंद्रा शोरूम में गोली चली थी। आप जानते हो इसलिए दो करोड़ रुपये कैश दे दो और बैठकर बात कर लो। और जय श्री राम, जय श्री राम कह कर फोन काट दिया। उन्होंने बताया कि इस बारे में पुलिस को जानकारी दी है, पुलिस की टीम मामले की जांच में जुटी हुई है। उन्होंने प्रशासन से मांग की है कि उन्हें सिक्योरिटी दी जाए, दो गनमैन दिए जाए। उन्होंने बताया कि उन्हें किसी पर कोई शक नहीं है। उनकी मांग है फिरौती मांगने वालो जल्द जल्द पकड़ा जाना चाहिए।

व्यापार मंडल के अध्यक्ष कांग्रेसी नेता बजरंग दास गर्ग ने कहा कि फिरौती की मांग लगातार बढ़ रही है। किट्टू बंसल से दो करोड़ की फिरौती की मांग की है। उन्होंने कहा कि पुलिस की टीम लगी हुई है, लेकिन पुलिस गोलियां चलाने वाले और फिरौती मांगने वालों को पकड़ नही पाई है। गर्ग ने कहा कि तीन चार फोन करके दो करोड़ फिरौती मांगी गई है। उन्होंने कहा पूरा हरियाणा क्राइम का अड्डा बन गया है। सिरसा करनाल गोहाना पूरे हरियाणा में अपराधिक घटना बढ़ रही है। 28 जून को ऑटो मार्केट में हड़ताल रहेगी जिसमें हजारों लोग शामिल होंगे।

(पंजाब केसरी हरियाणा की खबरें अब क्लिक में Whatsapp एवं Telegram पर जुड़ने के लिए लाल रंग पर क्लिक करें)  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Nitish Jamwal

Related News

static