घर के अंदर मालकिन को लहूलुहान देख नौकरानी के उड़े होश, लूट के इरादे से घर में घुसे थे बदमाश

punjabkesari.in Friday, Jan 22, 2021 - 04:39 PM (IST)

सोहना(सतीश): सोहना में इन दिनों बदमाशों के हौसले पूरी तरह बुलंद दिख रहे है। इस बात की उदहारण अल सुबह कस्बा के वार्ड नंबर 14 कास्तवाड़ा में देखने को मिली। यहां अज्ञात बदमाशों ने लूट के इरादे से घर के अंदर घुस कर घर मे मौजूद एक 65 वर्षीय महिला को घायल कर दिया। महिला ने उपचार के दौरान अस्पताल में दम तोड़ दिया   

इस बात की जानकारी सुबह करीब  तब मिली जब  घर में काम करने वाली नौकरानी मुन्नी काम करने आई। नौकरानी ने देखा कि महिला को रसोई के पास लहू लुहान बेहोशी की हालत पर फर्श पर पड़ी थी। मुन्नी ने इसकी सूचना पड़ोसियों को दी जिसके बाद पुलिस को सूचित किया गया। 

PunjabKesari
परिजनों ने घायल महिला को आनन फानन में उपचार के लिए गुरुग्राम के एक निजी हस्पताल में दाखिल कराया है जहां पर घायल महिला ने दम तोड़ दिया। मृतका महिला वीणा के पति की छः साल पहले मौत हो चुकी है व महिला के पास एक बेटा व एक बेटी है जो दोनो शादीशुदा है। बेटा अपने परिवार के साथ लंदन में रहता है व बेटी आस्ट्रेलिया में, वही महिला के परिवार के नजदीकी अन्य लोग सोहना अनाज मंडी में रहते है। एसीपी संदीप मालिक ने  मौके का मोआयना किया व सीसीटीवी कैमरे खोजे जिसके बाद फॉरेंसिक टीम व डॉग स्कॉयड टीम को मौके पर बुलाया गया।  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Isha

Recommended News

Related News

static