"छुट्टी का बहाना बना रहे हैं..." चुनाव तारीख आगे बढ़ाने पर सैलजा का भाजपा पर तंज

punjabkesari.in Saturday, Aug 24, 2024 - 06:04 PM (IST)

हरियाणा डेस्क: हरियाणा में 1 अक्टूबर को विधानसभा चुनाव होने हैं, वहीं भाजपा ने चुनाव तारीफ आगे करने को लेकर चुनाव आयोग को पत्र लिखा है। जिसे लेकर विपक्ष की प्रतिक्रिया भी सामने आई है। वहीं सिरसा से सांसद कुमारी सैलजा ने प्लैटफॉर्म X पर लिखा कि छुट्टी होना तय है, इसलिए छुट्टी का बहाना बना रहे हैं।

 

वहीं रोहतक से सांसद दीपेंद्र हुड्डा ने X पर लिखा कि हरियाणा बीजेपी ने चुनाव आयोग को चुनाव टालने के लिए पत्र लिखा है, जो यह दर्शाता है कि बीजेपी चुनाव से किस कदर घबराई हुई है। अपनी हार सामने देख सत्ताधारी पार्टी द्वारा बचकाने तर्क दिये जा रहे हैं। क्योंकि उसके पास न कोई मुद्दा है, न जनता को बताने लायक कोई काम या उपलब्धि और न ही टिकट देने लायक 90 उम्मीदवार। इसलिए बीजेपी छुट्टियों का बहाना बनाकर चुनाव टालने की साजिश कर रही है। हरियाणा के मतदाता बेहद जागरूक हैं। वो कहीं छुट्टी मनाने नहीं जाएंगे, बल्कि बीजेपी की छुट्टी करने के लिए भारी संख्या में मतदान केंद्र आकर वोट देंगे।

 

बता दें कि भाजपा प्रदेशअध्यक्षत मोहन लाल बडोली ने कहा कि 1 तारीख को हरियाणा के चुनाव हैं, मैंने केंद्रीय चुनाव आयोग को पत्र लिखकर मांग की है कि अगर चुनाव 4 से 5 दिन बाद हो तो लोगों का वोटिंग प्रतिशत बढ़ेगा, क्योंकि लंबा विकेंड होने के कारण लोग प्रदेश से बाहर भी रह सकते हैं। बडोली ने कहा कि मतदान की तारीख को थोड़ा और पीछे किया जाए। हमारा निवेदन रहा है कि इस तारीख को पीछे किया जाए। तमाम पार्टी के लोगों के साथ बात होने के बाद मैंने एक पत्र भी लिखा है। अगर चार-पांच दिन मतदान की तारीख पीछे हो जाती है, तो लोगों का मतदान केंद्र तक पहुंचना बढ़ेगा।

(पंजाब केसरी हरियाणा की खबरें अब क्लिक में Whatsapp एवं Telegram पर जुड़ने के लिए लाल रंग पर क्लिक करें)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Nitish Jamwal

Related News

static