जजपा के वरिष्ठ नेता डॉ. केसी बांगड़ बोले- गठबंधन प्रत्याशी की भारी मतों से जीत निश्चित

10/20/2020 4:53:09 PM

गोहाना (सुनील जिंदल): जननायक जनता पार्टी के वरिष्ठ राष्ट्रीय उपाध्यक्ष डॉ. केसी बांगड़ ने गोहाना भाजपा कार्यालय से पत्रकारों को संबोधित करते हुए कहा कि हम दोनों पार्टियां मिलकर इस चुनाव को लड़ रही हैं और हमें गांवों से भी भारी जनसमर्थन मिल रहा है। बांगड़ ने कहा, 'मैं आप लोगों को दावे के साथ कह सकता हूं कि बरोदा हलके में गठबंधन के प्रत्याशी की भारी मतों से जीत निश्चित है।'

विपक्ष पर तंज कसते हुए बांगड़ ने कहा कि आज कांग्रेस की राजनीति झूठ के सहारे चल रही है। झूठ के सहारे किसानों में भ्रम फैलाकर अपनी राजनीति को वह जिंदा रखे हुए है। लेकिन, सच यह है कि कांग्रेस का झूठ नहीं बिकेगा। कांग्रेस केवल अपने रानजीतिक स्वार्थ की पूर्ति के लिए आमजन व खासकर किसानों में झूठ और भ्रम का माहौल पैदा करना चाहती है। उन्होंने कहा कि बरोदा हल्के के लोग उपचुनाव में विपक्ष के बहकावे में ना आएं। उपचुनाव में हलके के लोग सरकार के साथ आएं। 

बांगड़ ने कहा कि प्रदेश में भाजपा की सरकार का सवा चार साल का कार्यकाल बचा है। उन्होंने कहा कि विकास के मामले में बरोदा के पिछड़ेपन को भाजपा सरकार ही दूर करेगी। बरोदा में विकास का पहिया रुकने नहीं दिया जाएगा। उन्होंने कहा कि बरोदा के पिछड़ेपन के लिए पहले की सरकारें जिम्मेदार हैं।

बांगड़ ने हुड्डा पर तंज कसते हुए कहा कि भूपेंद्र हुड्डा हमेशा से 'बरोदा मेरा दूसरा घर है' कहकर हल्के वालों को बहकाया है, लेकिन हकीकत तो यह है कि इस हलके को वह अपना घर तो छोड़ो, घेर (पशु बांधने का स्थान) भी नहीं समझते हैं। अगर वह इसे अपना घर समझते तो आज बरोदा की तस्वीर कुछ और ही होती। एक सवाल का जवाब देते हुए बांगड़ ने कहा कि जननायक जनता पार्टी से कोई भी किसान खिलाफ नहीं है। उन्होंने कहा कि जब तक कृषि कानूनों में एमएसपी है तब तक हम इसके समर्थन में हैं। उन्होंने कहा कि कोई भी बिल जब पेश किया जाता है तो वह पत्थर की लकीर नहीं होता। उसमें समय के हिसाब से संशोधन होते रहते हैं, इसलिए जब तक हमें यह लगेगा कि यह बिल किसानों के हित में है, तब तक हम कानून के समर्थन में रहेंगे। 


Shivam

Related News