यमुनानगर में दोहरे हत्याकांड से सनसनी, मां-बेटे के मिले शव, जांच में जुटी पुलिस

punjabkesari.in Sunday, Jun 23, 2024 - 07:39 PM (IST)

यमुनानगर (सुरेंद्र मेहता): हरियाणा के यमुनानगर में आज मां और बेटे का शव मिलने से सनसनी फैल गई। दोनों की हत्या की गई है। वहीं पुलिस हत्या की गुत्थी की जांच में जुट चुकी है।

यमुनानगर के आजाद नगर गली नंबर 2 में मां व बेटा के शव मिलने की सूचना से इलाके में सनसनी फैल गई। जैसे ही लोगों को पता चला इसकी सूचना पुलिस को दी गई। यमुनानगर थाना प्रभारी जगदीश चंद्र, डीएसपी सहित फॉरेंसिक एवं अन्य टीम में मौके पर पहुंची और मामले की जांच शुरू की गई। लेकिन अभी पुलिस किसी नतीजे पर नहीं पहुंच पाई है। घर में महिला 45 वर्षीय मीणा का शव बिस्तर पर पड़ा हुआ है, जबकि 24 वर्षीय राहुल का शव जमीन पर पड़ा मिला।

शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया गया है और विभिन्न टीमें इस मामले की जांच कर रही हैं। यमुनानगर थाना प्रभारी जगदीश चंद्र ने बताया कि अभी इस मामले में जांच जारी है।

यमुनानगर के बीचो-बीच स्थित आजाद नगर गली नंबर 2 में हुए इस दोहरा हत्याकांड को लेकर पुलिस की विभिन्न टीम में जांच में जुटी हुई है। लेकिन अभी तक पुलिस इसमें किसी भी नतीजे पर नहीं पहुंची, उम्मीद है अगले कुछ समय में इस मामले में जांच के बाद पुलिस विस्तार रूप से इस मामले की जानकारी देगी।

(पंजाब केसरी हरियाणा की खबरें अब क्लिक में Whatsapp एवं Telegram पर जुड़ने के लिए लाल रंग पर क्लिक करें)  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Nitish Jamwal

Related News

static