जोहड़ में व्यक्ति का शव मिलने से फैली सनसनी, भाई ने लगाया हत्या का आरोप

punjabkesari.in Thursday, Oct 29, 2020 - 01:03 PM (IST)

तोशाम : गांव खरकड़ी सोहान में संदिग्ध परिस्थितियों में जोहड़ में एक व्यक्ति की लाश मिलने से सनसनी फैल गई। मृतक के परिजनों ने इसकी सूचना तोशाम पुलिस में की। पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर कार्रवाई शुरु कर दी। मृतक के भाई खरकड़ी सोहान निवासी राजेश ने बताया कि उसका भाई गांव में मछली पालन के लिए गगनखेड़ी निवासी अमन द्वारा खरकड़ी सोहान में ठेके पर लिए गए जोहड़ पर चौकीदारी का काम करता था। वह जोहड़ के पास से ही मकान बनाकर रह रहा था। वह रात के आठ बजे तक अपने भाई चांदवीर के पास था।

इसके बाद रात साढ़े 12 बजे उसके भाई की पत्नी का फोन आया कि कुत्ते के भौंकने की आवाज आने पर उसका भाई जोहड़ की तरफ गया था और वह अब तक वापिस नहीं लौटा है। इसके बाद वह अपने भाई के मकान पर गया और परिजनों के साथ अपने भाई को काफी तलाश किया परंतु उसका कहीं पता नहीं चला। सुबह ग्रामीणों के साथ उन्होंने अपने भाई को जोहड़ में तलाशना शुरु किया तो उसके भाई की पानी में डूबी हुई लाश मिली।

मृतक के भाई राजेश ने बताया कि उसके भाई को मछली चुराने वाले लोगों ने मारकर जोहड़ में फैंक दिया औऱ जोहड़ से मछलियां निकालकर ले गए। उन्होंने बताया कि उसके भाई की हत्या में लगभग डेढ़ दर्जन व्यक्ति शामिल हो सकते है। सी.सी.टी.वी. फुटेज में एक कैंटर और एक पिकअप गाड़ी दिखाई दे रही है। पुलिस ने मृतक के भाई की शिकायत पर अज्ञात लोगों के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया है। थाना प्रभारी संदीप शर्मा ने बताया कि खरकड़ी  सोहान के जोहड़ में एक व्यक्ति की लाश मिली है। इस मामले में अज्ञात लोगों के खिलाफ हत्या व अन्य धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया है। मामले की तफ्तीश की जा रही है।  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Manisha rana

Recommended News

Related News

static