कांग्रेसी नेता विकास चौधरी की हत्या में नया खुलासा, सामने आया इस शख्स का नाम

punjabkesari.in Thursday, Sep 05, 2019 - 06:07 PM (IST)

फरीदाबाद( अनिल राठी): हरियाणा प्रदेश कांग्रेस प्रवक्ता विकास चौधरी हत्याकांड में अपराध जांच शाखा ने फरीदाबाद में तैनात हवलदार राजकुमार उर्फ राजू को गिरफ्तार किया है। जांच में पता चला है कि हवलदार ही विकास चौधरी हत्याकांड का मुख्य षडयंत्रकर्ता है इससे पहले आरोपी हवलदार गुरुग्राम एसटीएफ में तैनात था। हवलदार ने ही विकास चौधरी और शहर के अन्य कारोबारियों  के फोन नंबर गैंगस्टर कौशल को उपलब्ध कराए थे।

Image result for vikas chaudhary

पुलिस प्रवक्ता सूबे सिंह ने गुरुवार को बताया कि पुलिस विभाग ने राजू को नौकरी से बर्खास्त कर दिया है और उससे पूछताछ जारी है। उल्लेखनीय है कि बीते दिनों स्पेशल टास्क फोर्स ने कुख्यात गैंगस्टर कौशल को एयरपोर्ट से गिरफ्तार किया था। कौशल का आतंक हरियाणा के अलावा उत्तर प्रदेश, दिल्ली, राजस्थान चार राज्यों में फैला था। 


Image result for vikas chaudhary


सुपारी लेकर हत्या, अपहरण, व्यापारियों को धमकाकर उनसे मोटी रकम ऐंठना कौशल गैंग का मुख्य काम था. पांच लाख रुपये के इनामी कुख्यात कौशल की तलाश हरियाणा पुलिस जून महीने में हुई कांग्रेस प्रवक्ता विकास चौधरी की हत्या के बाद से कर रही थी। कांग्रेस प्रदेश प्रवक्ता विकास चौधरी की एक करोड़ की रंगदारी को लेकर हत्या की गई थी। 

Image result for vikas chaudhary


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Isha

Recommended News

Related News

static