Rewari: नौकर ने मालिक को लगाया चूना, ऐसे की लाखों की धोखाधड़ी

punjabkesari.in Friday, May 24, 2024 - 11:03 AM (IST)

रेवाड़ी : रेवाड़ी जिले में एक नौकर ने अपने ही मालिक को चूना लगा दिया। नौकर ने उसे कोल्ड ड्रिंक में नशीला पदार्थ मिलाकर पिला दिया, जिससे वह बेहोश हो गया। 7 घंटे बाद जब होश आया तो उसके 2 लाख रुपए कैश के अलावा बाइक व अन्य सामान गायब मिला। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

मिली जानकारी के अनुसार गुरुग्राम जिले के गांव बोहड़ा कलां पट्टी चैनपुरा निवासी महेश कुमार ने बताया कि उसने रेवाड़ी के गांव मंदौला में भैंस की डेयरी की हुई हैं। जिसमें मध्यप्रदेश निवासी महेन्द्रपुरी गोस्वामी को बतौर नौकर रखा हुआ है। गुरुवार को महेश अपने नौकर के साथ डेयरी से बाइक पर सवार होकर पैसे लेने के लिए पटौदी गया था। पटौदी पहुंचने के बाद महेश ने बैंक में अपनी पत्नी को 1 लाख रुपए लेकर बुलाया और 5 लाख रुपए उसने खाते से निकलवाए। कुछ देर बाद ही इनमें से 4 लाख रुपए उसने पटौदी में ही एचडीएफसी बैंक में जमा करा दिए। बचे हुए 2 लाख रुपए बैग में डालकर दोनों दोपहर में पटौदी से वापस मंदौला गांव स्थित डेयरी के लिए चल दिए। महेश के मुताबिक नौकर बाइक पर पिछे बैठा था। रुपए का बैग भी उसके हाथ में ही था।

शिकायतकर्ता ने बताया कि रेवाड़ी-रोहतक हाइवे स्थित पाल्हावास चौक पर पहुंचने के बाद करीब ढाई बजे गर्मी की वजह से नौकर एक कोल्ड ड्रिंक की बोतल खरीदकर लाया। दोनों ने गांव जाटूसाना के पास पहुंचने के बाद अपनी बाइक रोकी और रास्ते में ही खड़े होकर कोल्ड ड्रिंक पी ली। महेश ने बताया कि कोल्ड ड्रिंक पीने के बाद वह बेहोश हो गया और आरोपी नौकर महेन्द्रपुरी उसके 2 लाख रुपए कैश, बाइक, मोबाइल फोन, बैंक की पास बुक के अलावा ATM कार्ड लेकर भाग गया। रात करीब साढ़े 9 बजे जब महेश को होश आया तो वह सड़क किनारे पड़ा हुआ था। उसने तुरंत इसकी सूचना पुलिस को दी। सूचना के बाद रात में ही पुलिस मौके पर पहुंची और महेश की शिकायत पर आरोपी नौकर के खिलाफ धारा 328, 408 के तहत केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

(पंजाब केसरी हरियाणा की खबरें अब क्लिक में Whatsapp एवं Telegram पर जुड़ने के लिए लाल रंग पर क्लिक करें)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Manisha rana

Related News

static