रेवाड़ी में मंगेतर के घर में मिला युवक का शव, 11 नवंबर को होनी थी शादी...परिजनों ने लगाया हत्या का आरोप

punjabkesari.in Monday, Sep 23, 2024 - 02:47 PM (IST)

रेवाड़ी : रेवाड़ी जिले के गांव नारायणपुर आकेड़ा में एक युवक का शव फंदे पर लटका हुआ मिला। मृतक की पहचान अजय कुमार (27) के रूप में हुई है। पूरा मामला प्रेम प्रसंग से जुड़ा हुआ है। परिजनों का आरोप है कि अजय की प्रेमिका ने अपने दूसरे प्रेमी के साथ मिलकर अजय की गला घोंटकर हत्या कर दी और आत्महत्या का रूप देने के लिए शव को फंदे से लटका दिया। सेक्टर-6 थाना प्रभारी संजय कुमार ने बताया कि फिलहाल धारा 174 के तहत कार्रवाई की गई है। मामले की जांच की जा रही है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

परिजनों ने प्रेमिका पर लगाए ये आरोप

अजय की बहन सविता कुमारी का आरोप है कि मुस्कान का किसी दूसरे लड़के से प्रेम-प्रसंग चल रहा था। उसने अजय से संबंध तोड़ने के लिए उसे घर बुलाया था। धमकी दी थी कि अगर वह नहीं आया तो वह आत्महत्या कर लेगी। सविता ने बताया कि अजय शनिवार को मुस्कान के गांव आकेड़ा उससे मिलने गया था, लेकिन वापस नहीं लौटा। इसके बाद उसकी तलाश शुरू की गई। परिजन अजय की तलाश में रविवार को आकेड़ा पहुंचे, जहां अजय का शव लड़की के कमरे में फंदे से लटका हुआ था और मुस्कान गायब थी। 

11 नवंबर को होनी थी शादी

अजय कुमार अपने परिवार के साथ दिल्ली में रहता था। अजय दिल्ली में एक कंपनी के लिए टैक्सी चलाता था। परिजनों के अनुसार अजय का कुछ समय पहले रेवाड़ी के नारायणपुर आकेड़ा गांव की रहने वाली मुस्कान से प्रेम प्रसंग से चल रहा था। मुस्कान मूल रूप से बिहार की रहने वाली है। अजय का लड़की के घर आना-जाना था और दोनों ने घर पर ही एक-दूसरे को माला पहनाकर शादी भी कर ली थी। परिजनों को जब इस बात का पता चला तो उन्होंने भी उनकी शादी के लिए हामी भर दी। 11 नवंबर को पूरे सामाजिक रीति-रिवाज के साथ शादी होनी थी।

(पंजाब केसरी हरियाणा की खबरें अब क्लिक में Whatsapp एवं Telegram पर जुड़ने के लिए लाल रंग पर क्लिक करें)

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Manisha rana

Related News

static