पत्नी छोड़कर गई तो घर में लगा दी आग, अब जेल में की आत्महत्या

punjabkesari.in Wednesday, Jan 03, 2018 - 06:56 PM (IST)

कुरुक्षेत्र: कुरुक्षेत्र जिला जेल में एक विचाराधीन कैदी ने फांसी लगाकर सुसाइड कर लिया। बीते 7 दिन के अंदर कुरुक्षेत्र जेल में इस तरह का दूसरा मामला है जब किसी विचाराधीन कैदी ने सुसाइड किया हो। जानकारी के मुताबिक, मृतक अपने ही घर में आग लगाने के मामले में न्यायिक हिरासत में भेजा गया था। वह पिछले 1 महीने से जेल में रखा गया था। पुलिस ने मृतक के शव को पोस्टमॉर्टम के लिए सिविल अस्पताल भेज दिया है, कार्रवाई की जा रही है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार, दबखेड़ी गांव का रहने वाले सोनू (24) की फरवरी 2017 में शादी हुई थी। परिजनों ने बताया कि सोनू की पत्नी तीन महीने पहले अपने मायके गई थी लेकिन किसी झगड़े के कारण वापिस नहीं आई। इस कारण आहत सोनू ने 27 नवंबर को अपने घर में आग लगा दी। इसमें उसने अपने घर का सारा सामान फूंक दिया।

PunjabKesari

घर में आग लगाने के मामले में हुआ था गिरफ्तार
28 नवंबर को पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया और न्यायालय में पेश किया। जहां से उसे न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया। डिप्टी सुपरिटेंडेंट सुभाष चंद्र ने बताया कि सोनू दोपहर लगभग 12 बजे बाथरूम गया था। वह काफी देर तक बाथरूम से बाहर नहीं निकला तो वहां तैनात जेल वार्डन ने दरवाजा खटखटाया। अंदर से आवाज नहीं आई तो उसने दरवाजा तोड़ा। अंदर पानी के पाइप पर सिर पर बांधने वाले परने से फंदा लगाकर सोनू लटका हुआ था। सोनू की मौत हो चुकी थी। उसके परिजनों को सूचना दी गई। सोनू के शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भिजवाया गया है।

गौरतलब है कि, इस घटना से पहले तीन भतीजे-भतीजी की हत्या के आरोपी जगदीप ने जेल के अंदर 28 दिसंबर की शाम को फांसी लगाकर सुसाइड कर लिया था। ग्रामीणों ने उसके शव को लेने से इनकार कर दिया था।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News

static