सेक्स रैकेट का भंडाफोड़, देह व्यापार के लिए यूपी से लाई गई थी महिला

punjabkesari.in Tuesday, Jan 07, 2020 - 09:48 PM (IST)

हांसी (संदीप सैनी): चारकुतुब इलाके में स्थित एक मकान में चल रहे देह व्यापार के धंधे का जिला पुलिस ने भंडाफोड़ किया है। पुलिस ने मकान में छापा मारकर 2 महिलाओं व 1 व्यक्ति को गिरफ्तार करके उनके खिलाफ इमोरल ट्रैफिक एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस को सूचना मिली थी कि चारकुतुब इलाके में देह व्यापार का गोरखधंधा चल रहा है। जिसके बाद महिला पुलिस कर्मचारियों की अगुवाई में टीम को गठित कर आवास पर छापेमारी की गई।

पुलिस को मकान पर एक व्यक्ति व महिला आपत्तिजनक अवस्था में मिली। जिसके बाद पुलिस ने मकान में मौजूद दो महिलाओं व एक व्यक्ति को गिरफ्तार कर लिया। इस पूरी कार्रवाई को डीएसपी राजबीर सिंह व महिला थाना में तैनात सब इंस्पेक्टर निर्मला ने अंजाम दिया। प्रारंभिक पूछताछ में सामने आया है कि एक महिला यूपी की रहने वाली है और देह व्यापार का धंधा करवाने के लिए उसे हांसी लाया गया है।

पुलिस ने इस मामले में दो महिलाओं व राजकुमार के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। जिला पुलिस पीआरओ सुभाष शर्मा ने जानकारी देते हुए बताया कि तीनों आरोपितों को पुलिस बुधवार को कोर्ट में पेश करेगी। इस मामले के तार किसी बड़े देह व्यापार से जुड़े गिरोह से तो नहीं जुड़े हैं इसकी जांच भी पुलिस कर रही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Shivam

Related News

Recommended News

static